छत्तीसगढ़ में एक दिन में सामने आए कोरोना के 70 मामले, आंकड़ा पहुंचा 2 हजार के पार

स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी आंकड़ों के मुताबिक छत्तीसगढ़ में बीते 24 घंटे में कोरोना के 70 मामले सामने आए. शुक्रवार को 103 मरीज ठीक होकर घर भी लौटे हैं. वहीं राजनांदगाव जिले में एक कोरोना पीड़ित की मौत भी हुई है.

छत्तीसगढ़ में एक दिन में सामने आए कोरोना के 70 मामले, आंकड़ा पहुंचा 2 हजार के पार
सांकेतिक तस्वीर

रायपुर: छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामले प्रतिदिन बढ़ते जा रहे हैं. स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी आंकड़ों के मुताबिक राज्य में बीते 24 घंटे में कोरोना के 70 मामले सामने आए. शुक्रवार को 103 मरीज ठीक होकर घर भी लौटे हैं. वहीं राजनांदगाव जिले में एक कोरोना पीड़ित की मौत भी हुई है.

इस समय प्रदेश में 703 एक्टिव केस हैं और मरने वालों की संख्या 10 हो चुकी है. प्रदेश में कोरोना से अब तक 2018 लोग संक्रमित हो चुके हैं. वहीं अब तक 1305 लोग ठीक होकर डिस्चार्ज हुए है.

शुक्रवार को जांजगीर के18, सरगुजा के 17, रायपुर के 09, बलौदाबाजार के 08, जशपुर के 06, मुंगेली के 04, राजनांदगांव के 03, बिलासपुर के 02, दुर्ग के 01, कोरिया के 01, बलरामपुर का 01 मरीज मिले हैं.

ये भी पढ़ें-रायसेन में BJP को तगड़ा झटका, पूर्व ग्रामीण मंडल अध्यक्ष 2 दर्जन कार्यकर्ताओं समेत कांग्रेस में शामिल

कोरोना की स्थिति को देखते हुए राज्य सरकार द्वारा प्रदेश को तीन भागों में बांटा गया है. अलग-अलग क्षेत्रों को रेड, ऑरेंज और ग्रीन जोन में विभाजित किया गया है. स्वास्थ्य विभाग ने इसे लेकर ही नई सूची जारी की है. जिसमें चिंताजनक स्थिति सामने आई है. क्योंकि रेड जोन वाले क्षेत्रों की संख्या में इजाफा हुआ है.

Watch LIVE TV-