प्यार के बीच दीवार बन रहा था दोस्त, चाकू घोंप कर दिया एक्सिडेंट का रंग
Advertisement

प्यार के बीच दीवार बन रहा था दोस्त, चाकू घोंप कर दिया एक्सिडेंट का रंग

पुलिस ने जांच के लिए मृतक की कॉल डीटेल खंगाली तो हत्या का पूरा राज्य खुल गया. मृतक और आरोपी दोनों एक ही लड़की से प्यार करते थे.

प्यार के बीच दीवार बन रहा था दोस्त, चाकू घोंप कर दिया एक्सिडेंट का रंग

संजीत कुमार/जशपुर: हत्या कर एक्सिडेंट का रूप देने वाला ब्लाइंड मर्डर का राज जब खुला तो दंग पुलिस रह गई. घटना पिछले 19 फरवरी की है. आरोपी आलोक कुजूर जिस लड़की से प्यार करता था उसी लड़की से मृतक विशाल रजक भी प्यार कर रहा था. यही बात आलोक को पसंद न आई और उसने अपने प्यार के बीच आने वाली दिवार को रास्ते से हटा दिया.

जशपुर जिले के लोरोघाटी में एक्सिडेंट की सूचना पर दुलदुला पुलिस मौका-ए-वारदात पर पहुंची थी. पुलिस इस घटना एक्सिडेंट से जोड़कर देख रही थी. तभी मृतक की पहचान दुलदुला थाना क्षेत्र की माझीटोली के विशाल के रूप में पहचान हुई. पुलिस ने जब शव का पोस्टमॉर्टम कराया तो रिपोर्ट में उसकी हत्या किसी धारदार हथियार से होने का पता चला. यहीं से पुलिस को हत्या का शक हुआ.

पुलिस ने जांच के लिए मृतक की कॉल डीटेल खंगाली तो हत्या का पूरा राज्य खुल गया. मृतक और आरोपी दोनों एक ही लड़की से प्यार करते थे. यही लव ट्राइएंगल हत्या का कारण बना. 19 फरवरी को आरोपी और और मृतक के बीच प्रेमिका को रात में घर छोड़ने को लेकर विवाद हुआ था. दरअसल, आरोपी और युवती दोनों कदम टोली मेहमान आए थे. रात करीब 10 बजे युवती ने विशाल रजक को फोन कर कदमटोली बुलाया. युवती के फोन पर वह कदमटोली आ गया. युवती रजक के साथ गांव जाने लगी. आरोपी आलोक नहीं चाहता था कि प्रेमिका रजक के साथ जाए. लेकिन युवती ने विशाल के साथ ही जाने का फैसला किया. विशाल ने आलोक को दोनों के बीच न पड़ने की हिदायत दी. यही बात आरोपी आलोक नागवार गुजरी और वह गुस्से से लाल हो गया. तमतमाये आरोपी ने विशाल के पेट में चाकू मार दिया. जब लगा कि उसकी मौत हो गई. तो युवती को उसके घर भगा दिया और मृतक के शव को उसी की बाइक के साथ लोरोघाटी के पहले मोड़ पर फेंक दिया.

Trending news