छत्तीसगढ़: पिता ने अपने तीन बच्चों को पहले नदी में फेंका फिर खुद भी कूदा, सभी लापता

खरसिया के डोमनारा के पास स्थित पुलिया के पास 40 वर्षीय कार्तिकेश्वर राठिया नामक एक व्यक्ति ने 8 महीने 3 साल और एक 4 साल के बच्चे को बारी-बारी से नदी में फेंक दिया.

छत्तीसगढ़: पिता ने अपने तीन बच्चों को पहले नदी में फेंका फिर खुद भी कूदा, सभी लापता
सांकेतिक तस्वीर

रायगढ़: मध्य प्रदेश के रायगढ़ से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. यहां एक पिता ने अपने तीन बच्चों को उफनती नदी में फेंक दिया और खुद भी कूद गया. हालांकि पुलिस को अभी किसी के शव बरामद नहीं हुए हैं.

घटना खरसिया के डोमनारा के पास स्थित पुलिया की बताई जा रही है. जहां लगभग 40 वर्षीय कार्तिकेश्वर राठिया नामक एक व्यक्ति ने 8 महीने 3 साल और एक 4 साल के बच्चे को बारी-बारी से बहती नदी में फेंक दिया. एडिशनल एसपी अभिषेक वर्मा ने पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताया कि कार्तिकेश्वर राठिया एसईसीएल में काम करता था और वो मानसिक रूप से परेशान बताया जा रहा था. 

ये भी पढ़ें-CG के बीजापुर में 8 दिन की बारिश ने मचाई तबाही, घरों में घुसा पानी, सड़कों पर आई बाढ़

ASP का कहना है कि कार्तिकेश्वर आज सुबह अपने 4 बच्चों को मोटरसाइकिल पर बैठाकर घर से निकला था. जिस पर उसकी पत्नी को शंका हुई. पत्नी उसका पीछा करते हुए मांड नदी की पुलिया पर पहुंच गई. जहां उसे देख एक बच्चा दौड़ कर आया और मां से लिपटकर अपनी जान बचा ली. वहीं पिता ने बाकी बच्चों को एक-एक कर बहती नदी में फेंक दिया और खुद भी में कूद गया.

पूरे मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि रेस्क्यू टीम द्वारा सभी की तलाश की जा रही है. अभी तक किसी का शव बरामद नहीं हुआ है. गोताखोर शव खोजने का प्रयास कर रहे हैं. खरसिया पुलिस मौके पर मौजूद है और मामले की जांच कर रही है

Watch LIVE TV-