वैलेंटाइन डे पर कुल्हाड़ी लेकर लड़की से मिलने पहुंचा सिरफिरा आशिक, जानिए फिर क्या हुआ

पुलिस ने सनकी आशिक को गिरफ्तार कर उसके पास से हथियार जब्त किए हैं.

वैलेंटाइन डे पर कुल्हाड़ी लेकर लड़की से मिलने पहुंचा सिरफिरा आशिक, जानिए फिर क्या हुआ

इदौर: वैलेंटाइन-डे को प्यार करने वालों का दिन कहा जाता है. इस दिन प्यार करने वाले एक-दूसरे को उपहार देकर अपने प्यार का इजहार करते हैं. लेकिन, इंदौर शहर में एक सिरफिरा आशिक प्यार को इजहार करने के लिए कुल्हाड़ी लेकर पहुंच गया.

विजय नगर थाना क्षेत्र में युवक ने एक युवती को सड़क पर रोककर प्यार का इजहार किया, लेकिन युवती ने उसे मना कर दिया. यह बात सनकी आशिक को इतनी नागवार गुजरी कि उसने युवती पर पेट्रोल डालकर जान से मारने की धमकी दे डाली. जिसके बाद डरी सहमी युवती ने आपबीती घर वालों को बताई, जिस पर परिजन मौके पर पहुंचे और मामले की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर हथियार जब्त कर लिए हैं.

जानकारी के मुताबिक, युवक और युवती अलग-अलग कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं, लेकिन दोनों एक ही कॉलेज में पढ़ते थे और एक दूसरे को जानते थे. दोनों के बीच बातचीत भी होती थी. युवती ने बताया कि युवक उससे एक तरफा प्यार करता था और शादी के लिए दबाव बना रहा था. शादी को लेकर आरोपी पहले भी कई बार धमका चुका था.

घटना के संबंध में टीआई ने बताया कि आरोपी से एक कुल्हाड़ी जब्त की है, जो उसने ऑनलाइन खरीदी थी. फिलहाल, आरोपी को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है.

संपादन: आशीष त्रिपाठी