close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

झूठे चोरी के आरोप से परेशान था युवक, तंग आकर SP ऑफिस के सामने खुद को लगा ली आग

युवक के आत्मदाह की कोशिश करने पर आला अधिकारी जिला अस्पताल पहुंचे और उसका बयान लेने में लगे रहे. वहीं पुलिस ने पीड़ित के बयान पर अमन दुबे के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

झूठे चोरी के आरोप से परेशान था युवक, तंग आकर SP ऑफिस के सामने खुद को लगा ली आग
कन्हैया से एक आदमी रुपयों की मांग कर रहा था, जिसकी वजह से वह परेशान चल रहा था. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

नई दिल्लीः मध्य प्रदेश के छतरपुर में चोरी के आरोप से प्रताड़ित युवक ने एस पी ऑफिस के सामने पेट्रोल डालकर आत्मदाह करने की कोशिश की, जिसके बाद उससे गंभीर हालत मे जिला अस्पताल मे भतीँ कराया गया है. घटना उस समय हुई जब एस पी ऑफिस के सामने खड़े युवक कन्हैया अग्रवाल ने अचानक पेट्रोल डालकर आग लगा ली. आग लगते देख एसपी ऑफिस के पुलिसकर्मी युवक के पास पहुंचे और उसकी आग बुझाने लगे. आग बुझते ही उससे टैक्सी की मद्द से जिला अस्पताल भेजा गया, जहां उसकी हालत गंभीर होने की वजह से उसका इलाज किया जा रहा है.

युवक का आरोप है कि अमन दुबे नाम का युवक उस पर मोटरसाइकिल चोरी का आरोप लगा रहा था और उससे मोटर साइकिल के रूपयो की मांग कर रहा था. जिसकी उसने पुलिस में शिकायत भी की थी, लेकिन कोई सुनवाई न होने पर उसने यह वारदात कर डाली. युवक के आत्मदाह की कोशिश करने पर आला अधिकारी जिला अस्पताल पहुंचे और उसका बयान लेने में लगे रहे. वहीं पुलिस ने पीड़ित के बयान पर अमन दुबे के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

दस्तक अभियान के तहत ग्वालियर में मिले 76 कुपोषित बच्चे, 51 को NRC में कराया गया भर्ती

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि 'कन्हैया से एक आदमी रुपयों की मांग कर रहा था. उसने कन्हैया पर चोरी का इल्जाम लगाते हुए उससे रुपये मांगे थे और उसके साथ मारपीट की थी, जिसकी वजह से कन्हैया ने एसपी कार्यालय के सामने खुद को आग लगा ली.' फिलहाल कन्हैया की हालत नाजुक बनी हुई है, जिसका जिला अस्पताल में इलाज जारी है.