ट्रक में भरी थी ईंटें, अचानक हुआ खराब, आबकारी विभाग की जांच में हुआ चौंकाने वाला खुलासा
Advertisement

ट्रक में भरी थी ईंटें, अचानक हुआ खराब, आबकारी विभाग की जांच में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

आबकारी विभाग का कहना है कि मुखबिर द्वारा ट्रक की सूचना दी गई थी, जिसे गश्त के दौरान तलाश रहे थे. 

अमले ने अवैध शराब तस्करी के आरोप में दो आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है.

सचिन जोशी/पेटलावद: मध्य प्रदेश के पेटलावद में आबकारी विभाग को अवैध शराब के मामले में एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. बताया जा रहा है कि जब्त की गई शराब अवैध तरीके से गुजरात ले जाई जा रही थी. अवैध तरीके से शराब परोसने के लिये शराब माफिया नित नये तरीके इस्तेमाल कर रहे हैं. ताजा मामला पेटलावद में सामने आया है, जिसमें ईंटों के नीचे शराब छुपाकर गुजरात ले जाई जा रही थी. शराब माफिया अपने इरादे में कामयाब भी हो जाते, लेकिन ट्रक में आई खराबी ने अवैध शराब तस्करी का खुलासा कर दिया.

दरअसल, पेटलावद में एक ट्रक बीच रास्ते में खराब हो गया था, जिसमें ईंटें भरी हुई थीं. बीच रास्ते में खड़े खराब हुए ट्रक को स्थानीय निवासियों ने धकेल कर एक तरफ कर दिया. थोड़ी ही देर बाद मौके पर पहुंची आबकारी विभाग की एक टीम ने ट्रक की जांच की तो उसमें ईंटों के नीचे दबी महंगी 101 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद की गई. पकड़ी गई शराब की कीमत करीब 10 लाख रूपये बताई जा रही है.

आबकारी विभाग का कहना है कि मुखबिर द्वारा ट्रक की सूचना दी गई थी, जिसे गश्त के दौरान तलाश रहे थे. अमले ने अवैध शराब तस्करी के आरोप में दो आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है. लेकिन सवाल यह उठता है कि अगर ट्रक में खराबी नही आई होती तो क्या पेटलावद का अमला गुजरात में तस्करी कर ले जाई रही लाखों की शराब पकड़ पाता.

Trending news