MP: नेत्रहीन महिला से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार, कोरोना हॉट स्पॉट इलाके में था छिपा
Advertisement

MP: नेत्रहीन महिला से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार, कोरोना हॉट स्पॉट इलाके में था छिपा

नेत्रहीन महिला बैंक कर्मचारी दुष्कर्म मामले में पुलिस ने आरोपी को धरदबोचा है. आरोपी तक पहुंचाना किसी चुनौती से कम नहीं था क्योंकि वो कोरोना हॉटस्पॉट वाले इलाके में छिपा हुआ था.

फाइल फोटो

शैलेंद्र सिंह/भोपाल: नेत्रहीन महिला बैंक कर्मचारी दुष्कर्म मामले में पुलिस ने आरोपी को धरदबोचा है. आरोपी तक पहुंचाना किसी चुनौती से कम नहीं था क्योंकि वो कोरोना हॉटस्पॉट वाले इलाके में छिपा हुआ था. बावजूद इसके पुलिसवालों ने जान की परवाह किए बैगर आरोपी को पकड़ा.

थाना प्रभारी चंद्रकांत पटेल ने बताया कि शाहपुरा निवासी पीड़ित महिला एक बैंक में मैनेजर के पद पर तैनात हैं. उनके पति जयपुर किसी काम से गए हुए थे लेकिन लॉकडाउन होने की वजह से वहीं फंस गए. जिसके बाद से महिला अपने घर पर अकेली रह रही थीं.

16- 17 अप्रैल की दरमियान रात जब वह सो रही थी तभी आरोपी मकान की बालकनी के जरिए घर में दाखिल हुआ. आरोपी ने ना केवल घर में रखें मोबाइल सहित कुछ कीमती सामानों को चुराया बल्कि दृष्टिहीन महिला के साथ दुष्कर्म की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया.

ये भी पढ़ें: MP: प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या हुई 2090, इंदौर में 1176 केस

मामला सुलझाने में आई मुश्किलों के बारे में पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़िता नेत्रहीन थीं, ऐसे में वॉइस सैंपल के आधार पर आरोपी तक पहुंचा गया. थाना प्रभारी चंद्रकांत पटेल ने बताया कि आरोपी पहले से भी चोरी आदि की घटनाओं में लिप्त रहा है, कोरोना संकट के चलते उसे जेल से रिहा किया गया था.

watch live tv:

 

Trending news