''कंस, शकुनि और मरीच को मिला दें तो बनता है शिवराज मामा''-आचार्य प्रमोद कृष्णनम

पहला मामा मारीच जिसने रूप बदलकर सीता माता का हरण कराया था. दूसरा मामा कंस, जिसने अपनी सत्ता को बचाने के लिए बहन के बच्चों को मार दिया और तीसरा मामा शकुनि. जो छल फरेब करके पांडवों का सर्वनाश करना चाहता था. इन तीनों मामाओं को मिला दें तो मामा शिवराज बनता है.

''कंस, शकुनि और मरीच को मिला दें तो बनता है शिवराज मामा''-आचार्य प्रमोद कृष्णनम
पोहरी में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णनन

शिवपुरी: उपचुनाव की सरगर्मी तेज होती जा रही है. जैसे-जैसे चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है नेताओं की बयानबाजी भी तेज होती जा रही है. कमलनाथ, इमरती देवी के बाद अब कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने शिवराज पर निशाना साधा. उन्होंने शिवराज की तुलना कंश, शकुनि और मरीच से कर दी.

दरअसल, शिवपुरी जिले की पोहरी और करैरा विधानसभा के नरवर और सतनवाड़ा में सचिन पायलट आचार्य प्रमोद कृष्णनम कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे. इस दौरान कांग्रेसी नेता आचार्य प्रमोद कृष्णनम ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान निशाना साधते हुए कहा कि पुराण में तीन मामाओं का जिक्र है. पहला मामा मारीच जिसने रूप बदलकर सीता माता का हरण कराया था. दूसरा मामा कंस, जिसने अपनी सत्ता को बचाने के लिए बहन के बच्चों को मार दिया और तीसरा मामा शकुनि. जो छल फरेब करके पांडवों का सर्वनाश करना चाहता था. इन तीनों मामाओं को मिला दें तो मामा शिवराज बनता है.

प्रत्याशियों की बढ़ती-घटती उम्र का क्या राज है ? जानिए किसकी उम्र कितनी बढ़ी किसकी घटी !

जो खुद हार गया वो क्या जिताएगा?
वहीं पोहरी से कांग्रेस के प्रत्याशी हरिवल्लभ शुक्ला ने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर चुटकी लेते हुए कहा कि जो खुद डेढ़ लाख वोटों से हार गया वो कैसे जिताएगा. तो वहीं सुरेश राठखेड़ा को चौथी फेल बताते हुए कहा कि एकाएक संपत्ति के मालिक बन बैठे हैं. 

शिवराज पर गरजे, सिंधिया पर चुप रहे पायलट 
वहीं सचिन पायलट ने कहा कि शिवराज सिंह जी भाषण देने में कम नहीं हैं जब बात काम की आती है तो नहीं होते हैं. उन्होंने सवाल किया शिवराज के शासनकाल में व्यापमं घोटाला हुआ, लेकिन आजतक किसी नेता को सजा तक नहीं मिली है. शिवराज ने प्रदेश को घोटालों का प्रदेश बना दिया है. यहां चावल, बजरी और रेत का घोटाला रोजाना हो रहा है. हालांकि सचिन पायलट ने सिंधिया को लेकर कोई बयानबाजी नहीं की. 

WATCH LIVE TV