बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल को लगाने पड़ सकते है कोर्ट के चक्कर, कर दिया है ये कांड

अगर अमीषा पटेल इस तारीख पर सुनवाई के लिए उपस्थित नहीं होती हैं तो, उनके खिलाफ वारंट जारी होगा.

बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल को लगाने पड़ सकते है कोर्ट के चक्कर, कर दिया है ये कांड
इंदौर की रहने वाली निशा छीपा ने आरोप लगाया है कि बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल ने फिल्म बनाने के लिए 10 लाख रुपये मदद के रूप में लिए थे.

इंदौर: बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल मुश्किलों में फंसती नजर आ रही हैं. दरअसल, अमीषा पटेल को इंदौर की जिला एवं सत्र न्यायालय से समन जारी हुआ है. बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल पर आरोप है कि एक फिल्म बनाने के लिए उन्होंने इंदौर की एक महिला से 10 लाख रुपये मदद के रूप में लिए थे. वहीं, इसके एवज में उन्होंने जमानत के तौर पर 10 लाख का चेक दिया था. महिला का आरोप है कि भुगतान की बारी आई तो, अमीषा ने आनाकानी की. वहीं, उनके द्वारा दिया गया चेक भी बाउंस हो गया. इस पर महिला ने कोर्ट की शरण ली.  वहीं, अब कोर्ट ने अमीषा पटेल को इस मामले में अगली सुनवाई पर जवाब दाखिल करने को कहा है.

इंदौर की रहने वाली निशा छीपा ने आरोप लगाया है कि बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल ने फिल्म बनाने के लिए 10 लाख रुपये मदद के रूप में लिए थे. साथ ही अमीषा ने जमानत के तौर पर 10 लाख का चेक महिला को दिया था. महिला का कहना है कि रुपये वापसी की मांग पर अमीषा ने आनाकानी करनी शुरू कर दी. वहीं, अमीषा पटेल द्वारा दिया गया चेक बैंक में बाउंस हो गया. इसी के चलते महिला ने न्यायालय में परिवाद दायर किया है. इस मामले पर कोर्ट ने अगली सुनवाई पर अमीषा पटेल को जवाब पेश करने को कहा है. कोर्ट ने अगले साल 27 जनवरी को सुनवाई की तारीख तय की है. वहीं, अगर अमीषा पटेल इस तारीख पर सुनवाई के लिए उपस्थित नहीं होती हैं तो, उनके खिलाफ वारंट जारी होगा.