close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

MP: चेन स्नेचर्स को 'ठोंकने' वाले बयान पर मचा बवाल, ADGP ने दी सफाई

लुटेरी गैंग को पकड़ने पर क्राइम ब्रांच को सम्मानित करने के बाद राजाबाबू सिंह ने कहा कि पुलिस का अगला टारगेट चेन स्नेचर्स होंगे. 

MP: चेन स्नेचर्स को 'ठोंकने' वाले बयान पर मचा बवाल, ADGP ने दी सफाई
स बयान पर बवाल मचने के बाद एडीजीपी राजा बाबू सिंह ने सफाई दी है.

ग्वालियर: मध्य प्रदेश पुलिस के एडीजीपी (ADGP) राजाबाबू सिंह के एक बयान ने प्रदेश में हड़कंप मचा दिया है. ग्वालियर दौरे पर आए एडीजीपी राजाबाबू सिंह ने चेन स्नेचर्स को सीधे 'ठोंकने' पर आउट ऑफ टर्न प्रमोशन के लिए नाम भेजने की बात कह दी. दरअसल, क्राइम ब्रांच ने ग्वाललियर में हुई लूटपाट की चार बड़ी वारदातों का खुलासा किया था. क्राइम ब्रांच ने शॉर्ट एनकाउंटर में लुटेरी गैंग को पकड़ा था. 

लुटेरी गैंग को पकड़ने पर क्राइम ब्रांच को सम्मानित करने के बाद राजाबाबू सिंह ने कहा कि पुलिस का अगला टारगेट चेन स्नेचर्स होंगे. उन्होंने कहा कि चेन स्नेचिंग की वारदात होते ही शहर में नाकेबंदी करें. चेन स्नेचर्स का पीछा करें और उन्हें ठोक दें. जो पुलिसकर्मी उनको ठोकेगा, उसे इनाम मिलेगा. उन्होंने कहा कि ऐसे पुलिसकर्मियों को मैं आउट ऑफ टर्न प्रोमोशन के लिए रिकमंड करूंगा.

वहीं, इस बयान पर बवाल मचने के बाद एडीजीपी राजा बाबू सिंह ने सफाई दी है. उन्होंने कहा कि मेरे कहने का मतलब आरोपियों खासकर चेन स्नेचर से सख्ती से निपटने का था. उन्होंने कहा कि महिलाएं बाजार में घूमते वक्त अपने आप को सुरक्षित महसूस करें, इसलिए पुलिस को सख्ती से निबटने का आदेश दिया है. बता दें कि राजाबाबू सिंह ग्वालियर रेंज के आईजी भी हैं.