ग्वालियर: बाहरियों की एंट्री पर प्रशासन की नजर, जानकारी ना देने वालों की ले रहा खबर
Advertisement

ग्वालियर: बाहरियों की एंट्री पर प्रशासन की नजर, जानकारी ना देने वालों की ले रहा खबर

लॉकडाउन के दौरान किसी को भी कहीं जाने की इजाजत नहीं है. लेकिन कुछ लोग ई-पास और चोरी छिपे ग्वालियर में दाखिल हो रहे हैं, जिस पर प्रशासन सख्त हो गया है.

फाइल फोटो

कर्ण मिश्रा/ ग्वालियर: लॉकडाउन के दौरान किसी को भी कहीं जाने की इजाजत नहीं है. लेकिन कुछ लोग ई-पास और चोरी छिपे ग्वालियर में दाखिल हो रहे हैं, जिस पर प्रशासन सख्त हो गया है. प्रशासन ने बाहरी लोगों को शनिवार तक सही जानकारी देने का समय दिया है, नहीं तो उन पर कार्रवाई की जाएगी.

बाहरी लोगों पर सख्त प्रशासन
प्रशासन की ओर से कहा गया है कि चोरी-छिपे दूसरे शहरों से ग्वालियर में दाखिल होने वाले लोग अपने क्षेत्र के इंसीडेंट कमांडेंट या कंट्रोल कमांड सेंटर को सही जानकारी दें, क्योंकि रविवार से प्रशासन की टीमें संभावित 2600 लोगों को तलाशने का काम शुरू करने जा रही है.

जानकारी ना देने वालों पर होगी कार्रवाई
ग्वालियर एसपी नवनीत भसीन ने कहा कि बड़ी संख्या में लोग रेड जोन जैसे शहरों से आए हैं, लेकिन स्थानीय प्रशासन को जानकारी नहीं दी गई. इसीलिए संबंधित के खिलाफ कार्रवाई की तैयारी की जा रही है.

ये भी पढ़ें: इंदौर के स्टोन आर्टिस्ट वाजिद खान ने पत्थरों से कलाकृति उकेर कोरोना वॉरियर्स को किया सलाम

दो कोरोना संक्रमित हुए थे दाखिल
आपको बता दें कि पिछले दिनों दो लोग ट्रक के जरिए बिना जानकारी के ग्वालियर पहुंचे थे, जो कोरोना वायरस संक्रमित पाए गये थे, ऐसे में प्रशासन सख्त कदम उठाकर संक्रमण मुक्त ग्वालियर बनाना चाहता है.

watch live tv: 
 

Trending news