close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मध्य प्रदेश के बाद छत्तीसगढ़ में Honey Trap का खुलासा, बिजनेसमैन से वसूले 1 करोड़ 38 लाख

आरोपी युवती कारोबारी से करीब 1 करोड़ 38 लाख 51 हजार रुपये वसूल चुकी थी. पुलिस अब युवती के मंगेतर रिंकू शर्मा समेत उसके 4 गुर्गों की तलाश कर रही है. 

मध्य प्रदेश के बाद छत्तीसगढ़ में Honey Trap का खुलासा, बिजनेसमैन से वसूले 1 करोड़ 38 लाख
प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश के बाद अब छत्तीसगढ़ में भी हनी ट्रैप का खुलासा हुआ है. रायपुर के पंडरी थाने में हनी ट्रैप का मामला दर्ज कराया गया है. लोहा कारोबारी का वीडियो बनाकर युवती ने वसूले 46 लाख से ज्यादा नगद राशि मिलाकर 1 करोड़ से अधिक की रकम वसूली है. इस मामले में कारोबारी की शिकायत के बाद पंडरी थाने की पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है. बता दें कि पुलिस के पास दर्ज शिकायत के मुताबिक आरोपी युवती कारोबारी को लगातार ब्लैकमेल कर न सिर्फ उससे पैसे वसूल रही थी बल्कि उसकी क्रेटा एसयूवी को भी अपने कब्जे में ले रखा था. लड़की का मंगेतर गाड़ी को लेकर फरार है जिसकी तलाश जारी है. 

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक व्यापारी ने पंडरी थाने में शिकायत दर्ज कराई थी. इसमें कारोबारी ने बताया कि लड़की ने दोनों के निजी पलों का वीडियो बनाने की धमकी देकर ब्लैकमेल करना शुरू की दिया. इसके बाद कचना रेलवे क्रॉसिंग के पास सिविल वर्दी में तैनात महिला पुलिस कर्मियों ने आरोपी युवती प्रीति तिवारी को 50 लाख रुपये की डिलीवरी लेते हुए रंगे हाथ धर दबोचा. 

सिर्फ नेता मंत्री ही नहीं, IAS अधिकारी भी थे हनी ट्रैप गैंग का निशाना, कोडवर्ड में लिखे थे नाम

 

बता दें कि आरोपी युवती कारोबारी से करीब 1 करोड़ 38 लाख 51 हजार रुपये वसूल चुकी थी. पुलिस अब युवती के मंगेतर रिंकू शर्मा समेत उसके 4 गुर्गों की तलाश कर रही है. पुलिस की जांच में युवती के भोपाल और दिल्ली से भी कनेक्शन सामने आए हैं. पुलिस मध्य प्रदेश में पकड़े गए हनी ट्रैप गैंग से इस युवती के संबंध होने की भी जांच कर रही है.