आगराः पत्नी से तलाक पर गुस्साए जीजा ने साले पर उड़ेला एसिड, गिरफ्तार

घटना की जानकारी मिलने पर शाहगंज पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया और मामले की पड़ताल में जुट गई. फिलहाल युवक का इलाज जारी है.

आगराः पत्नी से तलाक पर गुस्साए जीजा ने साले पर उड़ेला एसिड, गिरफ्तार
प्रतीकात्मक तस्वीर

आगराः आगरा में आपसी रंजिश के चलते सगे जीजा ने अपने साले के ऊपर एसिड उड़ेलने का मामला सामने आया है. मामला शाहगंज थाना क्षेत्र के अर्जुन नगर इलाके का है, जहां एक जीजा ने अपने सगे साले पर तेजाब फेंक दिया. घटना के बाद घायल अवस्था में युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. घटना की जानकारी मिलने पर शाहगंज पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया और मामले की पड़ताल में जुट गई. फिलहाल युवक का इलाज जारी है.

दरअसल, बताया जा रहा है कुछ माह पहले ही वसीम नाम के युवक ने अपनी पत्नी को तलाक दे दिया था, उसी समय से जीजा साले के बीच रंजिश चल रही थी. साला काम करके अपने घर लौट रहा था, तभी रास्ते में उसे अकेला पाकर वसीम ने अपने साले पर तेजाब उड़ेल दिया, जिससे साला गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना के बाद आस-पास मौजूद लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को अस्पताल में भर्ती कराया.

जैश-ए-मोहम्मद की धमकी के बाद आगरा में हाई अलर्ट, सुरक्षा बढ़ाई गई

देखें LIVE TV

आगराः युवक पर टूटा पुलिस का कहर, सरेराह कॉलर पकड़कर घसीटने का VIDEO हुआ VIRAL

बताया जा रहा है कि आरोपी वसीम तलाक के बाद काफी गुस्से में था और कई दिनों से अपनी पत्नी और उसके परिवार से बदला लेने की योजना बना रहा था. इसी कड़ी में जब, उसने अपने साले को सुनसान सड़क पर अकेले देखा तो उसने अपनी योजना को अंजाम तक पहुंचाने का फैसला लिया और उस पर तेजाब उड़ेल दिया. वहीं पुलिस ने आरोपी जीजा को गिरफ्तार कर लिया है और पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है. वहीं घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है.