कृषि मंत्री बोले- नेहरू भी जिंदा हो जाएं तो भी कुछ नहीं होगा, कांग्रेस बोली- BJP रावण की संतान

 कमल पटेल ने कहा नेहरु भी जिंदा होकर आ जाएं तो कुछ नहीं होगा. उपचुनाव में सचिन पायलट के प्रचार से कोई फर्क नही पड़ेगा राजस्थान में खुद की हालत क्या हो गई है. उन्होंने कहा सब मिलकर कांग्रेस को धक्का देंगे 28 की 28 सीट जीतेंगे कमल का फूल खिलेगा.

कृषि मंत्री बोले- नेहरू भी जिंदा हो जाएं तो भी कुछ नहीं होगा, कांग्रेस बोली- BJP रावण की संतान
कृषि मंत्री कमल पटेल (File Photo)

भोपाल: प्रदेश में होने वाले उप चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों ने कमर कंस ली है. बीजेपी जहां चुनाव प्रचार में सिंधिया और शिवराज को चुनावी मैदान में उतार चुकी है तो वही कांग्रेस ने अब ग्वालियर-चंबल क्षेत्र में पार्टी प्रत्याशियों के प्रचार के लिए राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट को इसकी जिम्मेदारी दी है. अब सचिन पायलट के मप्र में चुनाव प्रचार करने पर बीजेपी और कांग्रेस मे जुबानी जंग तेज हो गयी है. राज्य के कृषि मंत्री कमल पटेल और कांग्रेस नेता जेपी धनोपिया एक-दूसरे पर पलटवार करते रहे.

चित्रकूट में ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से 5 श्रद्धालुओं की मौत, 7 की हालत नाजुक, CM शिवराज ने जताया दु:ख

 नेहरू भी जिंदा होकर आ जाएं तो कुछ नहीं होगा

सचिन पायलट और प्रियंका गांधी के चुनाव प्रचार में आने से राज्य कृषि मंत्री कमल पटेल ने कहा नेहरु भी जिंदा होकर आ जाएं तो कुछ नहीं होगा. उपचुनाव में सचिन पायलट के प्रचार से कोई फर्क नही पड़ेगा राजस्थान में खुद की हालत क्या हो गई है. उन्होंने कहा सब मिलकर कांग्रेस को धक्का देंगे 28 की 28 सीट जीतेंगे कमल का फूल खिलेगा. कमल पटेल ने आईफा अवॉर्ड के जरिये कमल नाथ पर निशाना साधा और कहा कमर में हाथ डाल कर खड़े होते हैं बुढ़ापे में भी शर्म नहीं आती है.

एक्सपायर हो चुके चॉको केक को रीपैकिंग कर बेचते थे, लाखों का माल जब्त

कांग्रेस का पलटवार 
कमल पटेल के बयान पर कांग्रेस चुनाव कार्यप्रभारी जे पी धनोपिया का पलटवार उन्होंने कहा बीजेपी का दंभ और घमंड रावण के घमंड की तरह है. रावण की संतान हैं यह लोग इसलिए दंभ और घमंड की बात करते है. धनोपिया ने कहा उप चुनाव के स्टार प्रचारकों में सचिन पायलट का भी नाम है. गुर्जर बहुल इलाकों में उनका उपयोग किया जायेगा युवा नेता के मुकाबले एक युवा नेता होगा.

WATCH LIVE TV