छत्तीसगढ़: रमन सरकार पर अजीत जोगी का हमला, बोले- '15 साल में पैदा किए 3 तरह के राक्षस'

पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी ने यहां कहा कि छत्तीसगढ़ में भाजपा सरकार ने 15 वर्षो के शासन काल में तीन तरह के राक्षस पैदा किए हैं. 

छत्तीसगढ़: रमन सरकार पर अजीत जोगी का हमला, बोले- '15 साल में पैदा किए 3 तरह के राक्षस'
(फाइल फोटो)

रायपुर: पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी ने यहां कहा कि छत्तीसगढ़ में भाजपा सरकार ने 15 वर्षो के शासन काल में तीन तरह के राक्षस पैदा किए हैं, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार और कर्ज के हैं. उन्होंने कहा कि ये राक्षस प्रदेश की जनता को खोखला करने में लगे हुए हैं, और उनकी सरकार आएगी तो वह राज्य जीएसटी को आधा कर देंगे. जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के अध्यक्ष, जोगी गुरुवार को रायपुर ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे.

जोगी ने रथ पर सवार होकर रायपुर के बीरगांव से विधिवत पूजा-अर्चना कर अपने यात्रा की शुरुआत की. वह यहां से रवाना होकर बिलासपुर के रतनपुर, कोटा विधानसभा में अपनी इस यात्रा का समापन करेंगे. इस दौरान वह 11 विधानसभा क्षेत्रों में जनसभा करेंगे.

अजीत जोगी अलग पार्टी बनाकर दे रहे चुनौती, पत्नी रेणु ने मांगा कांग्रेस से टिकट

जोगी ने कहा कि वह राज्य के सभी 90 विधानसभा क्षेत्रों में अपने रथ को लेकर जाएंगे. विधानसभा चुनाव होने में कुछ ही महीने बचे हैं. ऐसे में जोगी के विजय रथ को जनता कितना पसंद करती है, यह तो आने वाले समय में ही पता चल पाएगा.

(इनपुट: IANS)