अजीत जोगी के दिमाग और आंखों की पुतलियों में हुई हलचल, डॉक्टर दे रहे हैं ऑडियो थेरेपी

आपको बता दें कि अजीत जोगी कोमा में है और डॉक्टर ऑडियो थेरेपी के जरिए उनके दिमाग को जागृत करने की कोशिश कर रहे हैं. छत्तीसगढ़ के प​हले मुख्यमंत्री रहे अजीत जोगी की 9 मई को अचानक तबीयत बिगड़ गई थी. उन्हें रायपुर के श्री नारायण अस्पताल में भर्ती कराया गया था. 

अजीत जोगी के दिमाग और आंखों की पुतलियों में हुई हलचल, डॉक्टर दे रहे हैं ऑडियो थेरेपी
रायपुर के श्री नारायण अस्पताल में भर्ती छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी.

रायपुर: छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी के सेहत को लेकर मंगलवार शाम एक अच्छी खबर आई. रायपुर के श्री नारायण अस्पताल की ओर से अजीत जोगी के स्वास्थ्य को लेकर जारी मेडिकल बुलेटिन के मुताबिक उनके दिमाग में थोड़ी सी हलचल लौटी है. डॉक्टरों के मुताबिक ईसीजी टेस्ट में अजीत जोगी के मस्तिष्क में थोड़ी हलचल दिखी. उनके आंखों की पुतलियों में भी डॉक्टरों ने हलचल देखी.

अजीत जोगी की हालत नाजुक, दिमाग में हलचल पैदा करने के लिए दी जा रही ऑडियो थेरेपी

आपको बता दें कि अजीत जोगी कोमा में है और डॉक्टर ऑडियो थेरेपी के जरिए उनके दिमाग को जागृत करने की कोशिश कर रहे हैं. छत्तीसगढ़ के प​हले मुख्यमंत्री रहे अजीत जोगी की 9 मई को अचानक तबीयत बिगड़ गई थी. उन्हें रायपुर के श्री नारायण अस्पताल में भर्ती कराया गया था. डॉक्टरों ने अजीत जोगी को हार्ट अटैक आने की बात कही. डॉक्टरों के मुताबिक अजीत जोगी के श्वसन नली में गंगा इमली का बीज अटक गया था, जिस कारण उन्हें हार्ट अटैक आया. 

अजीत जोगी को देखने अस्पताल पहुंचे CM भूपेश बघेल, कहा- उन्होंने हमेशा मौत को दी है मात

डॉक्टरों ने ऑपरेशन कर अजीत जोगी की श्वसन नली से फंसे गंगा इमली का बीज बाहर निकाला. हालत बिगड़ने पर उन्हें वेंटिलेटर पर ​रखा गया. बीते 10 मई को अजीत जोगी कोमा में चले गए थे और तबसे इसी स्थिति में हैं. उन्हें वेंटिलेटर के जरिए ही सांस दी जा रही है. छत्तीसगढ़ के वर्तमान और पूर्व मुख्यमंत्रियों ने अस्पताल पहुंचकर अजीत जोगी का हालचाल जाना है. सोमवार को रमन सिंह और मंगलवार को भूपेश बघेल नारायण अस्पताल पहुंचे​ थे.

WATCH LIVE TV