अजीत जोगी का पार्थिव शरीर गृह ग्राम के लिए रवाना, इसाई पद्धति से होगा अंतिम संस्कार

अजीत जोगी का अंतिम संस्कार आज उनके गृह ग्राम में किया जायेगा.अजीत जोगी का पार्थिव शरीर सुबह 9 बजे सौगान बंगले से मरवाही के लिए रवाना कर दिया गया है. उनकी अंतिम यात्रा में पत्नि रेनु जोगी और बेटे अमित जोगी के साथ बड़ी संख्या में कार्यकर्ता और नेता भी मौजूद हैं.

अजीत जोगी का पार्थिव शरीर गृह ग्राम के लिए रवाना, इसाई पद्धति से होगा अंतिम संस्कार
फाइल फोटो

रायपुर: छत्तीसगढ़ के पहले मुख्यमंत्री अजीत जोगी का अंतिम संस्कार आज उनके गृह ग्राम में किया जायेगा.अजीत जोगी का पार्थिव शरीर सुबह 9 बजे सौगान बंगले से मरवाही के लिए रवाना कर दिया गया है. 

बता दें की बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उनके रायपुर सागौन बंगले में पहुंचे. बताया जा रहा है कि उनके पार्थिव शरीर को लेकर रायपुर से कोटा, रतनपुर, केंदा मार्ग होते हुए उनके गृह ग्राम जोगिसार से गौरेला के पैतृक जोगी निवास पंहुचा जायेगा. उसके बाद सेनेटोरियम(मरवाही विधानसभा) में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा. उनकी अंतिम यात्रा में पत्नि रेनु जोगी और बेटे अमित जोगी के साथ बड़ी संख्या में कार्यकर्ता और नेता भी मौजूद हैं.

ये भी पढ़ें-इंदौर में कोरोना से 3 लोगों की मौत, कुल मौतों का आंकड़ा पहुंचा 129

अजीत जोगी का कल 29 मई को रायपुर के श्री नारायण अस्पताल में निधन हो गया. अचानक कार्डियक अरेस्ट आने से उनकी मौत हो गई.वह 9 मई से अस्पताल में भर्ती थे. डॉक्टर्स की तमाम कोशिशों के बाद भी उन्हें बचाया नहीं जा सका. कल दोपहर के करीब 3 बजकर 30 मिनट पर उन्होंने आखिरी सांसें ली.

Watch LIVE TV-