9 मई से अस्पताल में भर्ती हैं अजीत जोगी, हालत में अब भी नहीं कोई सुधार
Advertisement

9 मई से अस्पताल में भर्ती हैं अजीत जोगी, हालत में अब भी नहीं कोई सुधार

अजीत जोगी 9 मई से अब तक श्री नारायण अस्पताल में भर्ती हैं. 17 दिनों के बाद भी उनकी हालत में कोई सुधार नहीं हो पाया है.आज की हेल्थ बुलेटिन के मुताबिक स्थिति में अब भी कोई सुधार नहीं आया है. हालत अभी भी हिमोडायनामिकली स्थिर बनी हुई है. डॉक्टर लगातार उनकी स्थिति पर रखे हुए हैं.

फाइल फोटो

रायपुर: छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी 9 मई से अब तक श्री नारायण अस्पताल में भर्ती हैं. 17 दिनों के बाद भी उनकी हालत में कोई सुधार नहीं हो पाया है. उन्हें वेंटिलेटर के जरिए सांसे दी जा रही हैं. 

श्री नारायण अस्पताल की ओर से लगातार उनकी तबीयत को लेकर मेडिकल बुलेटिन जारी किया जा रहा है. आज की हेल्थ बुलेटिन के मुताबिक स्थिति में अब भी कोई सुधार नहीं आया है. हालत अभी भी हिमोडायनामिकली स्थिर बनी हुई है. डॉक्टर लगातार उनकी स्थिति पर रखे हुए हैं.

ये भी पढ़ें-रायपुर में भीषण गर्मी ने ढाया सितम, आज से शुरू नौतपा, तापमान पहुंचा 45 डिग्री के पार

आपको बता दें कि अजीत जोगी  (Ajit jogi) डॉक्टर ऑडियो थेरेपी (Audio Therapy) के जरिए उनके दिमाग को जागृत करने की कोशिश की गई थी. जिसमें सबसे पहले उनकी पुतलियों पर हलचल देखी गई थी. छत्तीसगढ़ के प​हले मुख्यमंत्री रहे अजीत जोगी ने गंगा इमली खायी थी. जिसका बीज उनके गले में अटक गया था. जिसके बाद 9 मई को उन्हें रायपुर के श्री नारायण अस्पताल में भर्ती कराया गया था. डॉक्टरों ने अजीत जोगी को हार्ट अटैक आने की बात कही थी.

Watch LIVE TV-

Trending news