PM मोदी के बर्थडे पर जमकर नाचे विधायक आकाश विजयवर्गीय, 'खलनायक' गाने पर लगाए ठुमके

विधायक आकाश ने प्रधानमंत्री के जन्मदिवस के मौके पर फिल्मी गाने पर ठुमके लगाते नजर आए. इंदौर से विधायक आकाश ने प्रधानमंत्री के बर्थडे के मौके पर ब्रिलियंट कन्वेंशन सेंटर में बच्चों के लिए फन पार्टी रखी थी.

PM मोदी के बर्थडे पर जमकर नाचे विधायक आकाश विजयवर्गीय, 'खलनायक' गाने पर लगाए ठुमके
आकाश विजयवर्गीय (फोटो साभार: वीडियो ग्रैब)

कोमल निगम/नई दिल्ली: देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिवस को लोगों ने अपने-अपने अंदाज़ में बड़े धूमधाम से मनाया. इस मौके पर कहीं रिकॉर्ड तोड़ केक काटा गया तो वहीं महाकाल से पीएम की हेल्थ और लंबी उम्र की दुआ मांगी गई. पीएम के बर्थडे पर इंदौर से बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय ने जमकर डांस किया. आकाश की पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. संजय दत्त की फिल्म खलनायक के गाने पर विधायक आकाश विजयवर्गीय ने खूब डांस किया. बता दें कि देश के गृहमंत्री अमित शाह समेत कई मंत्रियों ने प्रधानमंत्री के जन्मदिन की शुरुआत सेवा सप्ताह के रूप में की है. वहीं बीजेपी विधायक ने प्रधानमंत्री के बर्थडे पर अपना अलग ही अंदाज दिखाया है. 

विधायक आकाश ने प्रधानमंत्री के जन्मदिवस के मौके पर फिल्मी गाने पर ठुमके लगाते नजर आए. इंदौर से विधायक आकाश ने प्रधानमंत्री के बर्थडे के मौके पर ब्रिलियंट कन्वेंशन सेंटर में बच्चों के लिए फन पार्टी रखी थी. खुशी के इस मौके पर सभी लोग मौज मस्ती कर रहे थे और इसी दौरान विधायक भी मस्ती के मूड में आ गये और नायक नहीं खलनायक गाने पर जमकर ठुमके लगा दिए. बता दें कि विधायक आकाश ने बच्चों को फ्री में 50 हजार कॉपियां भी बांटीं. 

Twitter पर ट्रेंड कर रहा है विधायक आकाश विजयवर्गीय का बर्थडे, लोग ऐसे कर रहे हैं Wish

 

Akash Vijayvargiya

बैट काण्ड से हुए थे फेमस
बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश विजयवर्गीय कुछ समय पहले तब चर्चा में आए थे, जब उन्होंने इंदौर के नगर निगम अफसर को बैट से मारा था. अफसर अपनी टीम के साथ एक गैरकानूनी इमारत को गिराने गया था और इसकी खबर लगते ही आकाश ने उसके ऊपर बैट से हमला किया था. आकाश को इस जुर्म में सजा भी हुई थी, लेकिन कुछ समय बाद वो जमानत पर रिहा हो गए थे. पिछले दिनों आकाश का बर्थडे भी ट्विटर पर खूब ट्रेंड हुआ था.