close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

MLA आकाश विजयवर्गीय का वीडियो वायरल, कांग्रेस का तंज- 'ये सब खलनायक ही हैं'

इंदौर से विधायक आकाश ने प्रधानमंत्री के जन्मदिन के मौके पर ब्रिलियंट कन्वेंशन सेंटर में बच्चों के लिए फन पार्टी रखी थी.

MLA आकाश विजयवर्गीय का वीडियो वायरल, कांग्रेस का तंज- 'ये सब खलनायक ही हैं'
आकाश विजयवर्गीय का फिल्म खलनायक के 'नायक नहीं खलनायक हूं मैं' गाने पर डांस करते हुए वीडियो वायरल हुआ था.

इंदौर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के जन्मदिन पर इंदौर से बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय (Akash Vijayvargiya) का डांस वीडियो वायरल हो गया. आकाश विजयवर्गीय पार्टी में संजय दत्त की फिल्म 'खलनायक' के गाने पर डांस करते नजर आए. वहीं, अब इसे लेकर कांग्रेस विधायक आकाश विजयवर्गीय पर हमलावर हो गई है. 

कमलनाथ सरकार (Kamal Nath Government) के मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर (pradyumn singh tomar) ने आकाश विजयवर्गीय पर तंज कसते हुए कहा कि आकाश विजयवर्गीय बिल्कुल ठीक गाना बजा रहे हैं. बीजेपी (BJP) में शीर्ष नेतृत्व से लेकर निचले स्तर तक सभी नेता खलनायक हैं, इसलिए उनका यह गाना बजाना वाजिब है. बता दें कि आकाश विजयवर्गीय का फिल्म खलनायक के 'नायक नहीं खलनायक हूं मैं' गाने पर डांस करते हुए वीडियो वायरल हुआ था. 

 

गौरतलब है कि इंदौर से विधायक आकाश ने प्रधानमंत्री के जन्मदिन के मौके पर ब्रिलियंट कन्वेंशन सेंटर में बच्चों के लिए फन पार्टी रखी थी. खुशी के इस मौके पर सभी लोग मौज मस्ती कर रहे थे और इसी दौरान विधायक भी मस्ती के मूड में आ गये और नायक नहीं खलनायक गाने पर जमकर ठुमके लगा दिए. बता दें कि विधायक आकाश ने बच्चों को फ्री में 50 हजार कॉपियां भी बांटीं. 

बैट काण्ड से हुए थे फेमस
बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश विजयवर्गीय कुछ समय पहले तब चर्चा में आए थे, जब उन्होंने इंदौर के नगर निगम अफसर को बैट से मारा था. अफसर अपनी टीम के साथ एक गैरकानूनी इमारत को गिराने गया था और इसकी खबर लगते ही आकाश ने उसके ऊपर बैट से हमला किया था. आकाश को इस जुर्म में सजा भी हुई थी, लेकिन कुछ समय बाद वो जमानत पर रिहा हो गए थे. पिछले दिनों आकाश का बर्थडे भी ट्विटर पर खूब ट्रेंड हुआ था.