जबलपुर: कोरोना वायरस को लेकर प्रशासन सख्त, बाहरी लोगों की जानकारी छिपाने पर 3 के खिलाफ केस

मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं. जिसकी वजह से बाहर से आने-जाने वालों पर सख्ती तेज हो गई है. जबलपुर के कैंट एरिया में स्थित अख्तर डेयरी को सील कर दिया गया है.

जबलपुर: कोरोना वायरस को लेकर प्रशासन सख्त, बाहरी लोगों की जानकारी छिपाने पर 3 के खिलाफ केस
फाइल फोटो

जबलपुर: मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं. जिसकी वजह से बाहर से आने-जाने वालों पर सख्ती तेज हो गई है. जबलपुर के कैंट एरिया में स्थित अख्तर डेयरी को सील कर दिया गया है. साथ ही तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.

दरअसल पुलिस को सूचना मिली थी कि अख्तर डेयरी के मालिकों के यहां दिल्ली मरकज से जुड़े 3-4 लोग रुके हैं. हालांकि जब पुलिस ने इस बारे में पूछताछ की तो उन्होंने इंकार कर दिया. लेकिन बाद में दोबारा जांच होने पर खबर पुख्ता पाई गई.

जबलपुर पुलिस ने अख्तर डेयरी के मालिक अख्तर,अनवर,अजहर कुरैशी के खिलाफ धारा 188 का उल्लंघन करने के मामले में केस दर्ज कर लिया है. साथ ही डेरी को भी सील कर दिया गया है और सैंपल एकत्र कर जांच के लिए भेज दिए गए हैं.

आपको बता दें कि सदर के अधिकांश लोग इसी डेयरी से दूध लेते थे, सभी लोग डेयरी सील होने से दहशत में हैं.

ये भी पढ़ें: COVID-19: मध्य प्रदेश में 24 घंटे में मिले 126 नए मरीज, सबसे ज्यादा इंदौर में, 730 पहुंचा आंकड़ा

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 600 के पार पहुंच चुकी है. इंदौर में आंकड़ा 328 है, भोपाल में ये संख्या 142 है. जबलपुर में अब तक 10 मामलों की पुष्टि हो चुकी है. इन्हीं बढ़ते आंकड़ों को लेकर प्रशासन चिंतित है.  

WATCH LIVE TV: