close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अस्पताल से डिस्चार्ज हुए अमित जोगी, जेल जाने से पहले बोले- मेरे खिलाफ हो रहा षड्यंत्र

अमित जोगी को गोरखपुर जेल में हाई ब्लड प्रेशर की शिकायत के बाद बिलासपुर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

अस्पताल से डिस्चार्ज हुए अमित जोगी, जेल जाने से पहले बोले- मेरे खिलाफ हो रहा षड्यंत्र
उन्हें जल्द ही बिलासपुर (Bilaspur) की पेंड्रा जेल (Pendra Jail) भेज दिया जाएगा. (फाइल फोटो)

रायपुर: पूर्व सीएम अजीत जोगी (Ajit Jogi) के बेटे अमित जोगी (Amit Jogi) को मंगलवार को कड़ी सुरक्षा के बीच जेल भेजा जाएगा. दरअसल, अमित जोगी हलफनामे में जन्म स्थान (Birth Place) की गलत जानकारी देने के मामले में फंसे हैं. अमित जोगी अस्पताल (Hospital) से डिस्चार्ज (Discharge) कर दिया गया है. उन्हें जल्द ही बिलासपुर (Bilaspur) की पेंड्रा जेल (Pendra Jail) भेज दिया जाएगा. 

इससे पहले जेल में तबियत बिगड़ने के बाद अमित जोगी को रायपुर लाया गया था. रायपुर के एक अस्पताल में उनका इलाज किया जा रहा था. इस दौरान उनकी मां रेणु जोगी (Renu Jogi) और पत्नी ऋचा जोगी (Richa Jogi) भी उनके साथ मौजूद थीं. गौरतलब है कि अमित जोगी को गोरखपुर जेल में हाई ब्लड प्रेशर की शिकायत के बाद बिलासपुर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इसके बाद उन्हें रायपुर (Raipur) इलाज के लिए लाया गया था.

 

वहीं, छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी को अस्पताल से जेल ले जाने के लिए पेंड्रा पुलिस पहुंची थी. इस दौरान अमित जोगी ने कहा कि मेरे खिलाफ सोचा समझा षड्यंत्र किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि मुझे अदालत पर भरोसा है और न्याय जरूर मिलेगा. अमित जोगी ने कहा कि छत्तीसगढ़ में बदले की राजनीति की जा रही है. उन्होंने कहा कि जो लोग पहले जोगरीया रोग से ग्रस्त थे, वो अब रमेनिया रोग से ग्रस्त हो गए हैं.