close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

छत्तीसगढ़: अमित शाह आज से दो दिवसीय प्रदेश दौरे पर, कार्यकर्ता सम्मेलन को करेंगे संबोधित

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह दो दिन की यात्रा पर शुक्रवार को छत्तीसगढ़ जायेंगे और अंबिकापुर, बिलासपुर, जगदलपुर और रायपुर में कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे. 

छत्तीसगढ़: अमित शाह आज से दो दिवसीय प्रदेश दौरे पर, कार्यकर्ता सम्मेलन को करेंगे संबोधित
(फोटो साभार- Twitter)

नई दिल्ली: भाजपा अध्यक्ष अमित शाह दो दिन की यात्रा पर शुक्रवार को छत्तीसगढ़ जायेंगे और अंबिकापुर, बिलासपुर, जगदलपुर और रायपुर में कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे. भाजपा के मीडिया प्रकोष्ठ के प्रमुख अनिल बलूनी ने एक बयान में कहा कि शाह कल दोपहर 12 बजे अंबिकापुर पहुंचेंगे जहां वे सरगुजा संभाग के बूथ स्तर के कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे. 

भाजपा अध्यक्ष दोपहर बाद साढ़े तीन बजे बिलासपुर में बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे. इसके बाद शाम में वे बिलासपुर में ही अधिवक्ताओं के सम्मेलन को संबोधित करेंगे. देर शाम वह राज्य चुनाव प्रबंध समिति की बैठक करेंगे. अमित शाह का 13 अक्टूबर सुबह करीब सवा दस बजे बिलासपुर में बिलासादेवी की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने का कार्यक्रम है. दोपहर में वे जगदलपुर में मां दंतेश्वरी मंदिर जायेंगे और पूजा अर्चना करेंगे. इसके बाद उनका जगदलपुर में बस्तर संभाग के बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करने का कार्यक्रम है. 

छत्तीसगढ़ चुनाव 2018: कांग्रेस आज कर सकती है उम्मीदवारों की घोषणा

दोपहर बाद वे रायपुर में दुर्ग और रायपुर संभाग के बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे. शाम में उनका रायपुर में समाज के प्रबुद्ध वर्ग के साथ विभिन्न विषयों पर परिचर्चा करने का कार्यक्रम है.

(इनपुट: भाषा)