close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अमित शाह बोले, 'मध्य प्रदेश के साथ लोकसभा में भी फहराएंगे बीजेपी की जीत का परचम'

शाह ने कहा कि यह केवल बीजेपी में ही संभव है कि किसी गरीब परिवार में पैदा हुआ, बिना किसी राजनीतिक पृष्ठभूमि का व्यक्ति भी विश्व के सबसे बड़े लोकतंत्र का प्रधानमंत्री बन सकता है. 

अमित शाह बोले, 'मध्य प्रदेश के साथ लोकसभा में भी फहराएंगे बीजेपी की जीत का परचम'
मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव एक चरण में 28 नवंबर को होंगे.

भोपाल: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने मध्य प्रदेश के होशंगाबाद में कार्यकर्ता सम्मेलन में कहा, ''यह कार्यकर्ताओं का दायित्व है कि मध्य प्रदेश में हमारी जीत हो. इसके साथ ही आने वाले 50 सालों तक पंचायत चुनाव से लेकर लोकसभा तक बीजेपी की विजय पताका फहरे, इसकी जिम्मेदारी भी हमें ही लेनी होगी.'' शाह ने कहा कि बीजेपी नेताओं की पार्टी नहीं है, यह कार्यकर्ताओं की पार्टी है. यह केवल बीजेपी में ही संभव है कि किसी गरीब परिवार में पैदा हुआ, बिना किसी राजनीतिक पृष्ठभूमि का व्यक्ति भी विश्व के सबसे बड़े लोकतंत्र का प्रधानमंत्री बन सकता है. 

बीजेपी कार्यकर्ताओं के सामने नहीं गलेगी विपक्षी दलों की दाल- शाह
शाह ने कार्यकर्ताओं को बीजेपी का आधार बताते हुए कहा कि "मैं भी 1982 में बूथ अध्यक्ष हुआ करता था और अब पार्टी का अध्यक्ष हूं, एक चाय बेचने वाले का बेटा नरेंद्र मोदी देश का प्रधानमंत्री है, यह ऐसा दल है जिसमें परिवार नहीं, बल्कि कार्यकर्ता नेतृत्व करता है." उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश के चुनाव में विरोधी दल कितनी भी ताकत लगा लें, लेकिन बीजेपी के कार्यकर्ताओं की ताकत के सामने उनकी दाल गलने वाली नहीं है. उन्होंने विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि देशभर में 40 लाख घुसपैठियों की पहचान होने पर कांग्रेस ने संसद में हंगामा मचाना शुरू कर दिया था. घुसपैठिये एसपी और बीएसपी के वोट बैंक हैं और बीजेपी के लिए वे राष्ट्रीय सुरक्षा का मुद्दा हैं.    

राजा, महराजा और उद्योगपति के सहारे नहीं जीता दा सकता चुनाव- बीजेपी अध्यक्ष
उन्होंने कहा कि बीजेपी एक गरीब के बेटे सीएम शिवराज के नेतृत्व में मध्य प्रदेश का चुनाव लड़ने जा रही है. राहुल गांधी स्पष्ट करें कि वो मध्य प्रदेश में किसके भरोसे चुनाव लड़ने निकले हैं? एक राजा, एक महाराजा और एक उद्योगपति को लेकर चुनाव नहीं जीता जा सकता है. शाह ने कहा कि मोदी सरकार विकास के लिए कार्य कर रही है. वहीं, कांग्रेस ने हमेशा ही मध्य प्रदेश की जनता के साथ अन्याय किया है. गौरतलब है कि शाह मध्य प्रदेश के दो दिवसीय दौरे पर आए हैं. गौरतलब है कि मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए तारीखों की घोषणा हो चुकी है. राज्य में एक चरण में 28 नवंबर को चुनाव होंगे.

(इनपुट एजेंसी से भी)