Corona Update: छत्तीसगढ़ में कोरोना से एक बुजुर्ग की मौत, एक दिन में सामने आए 197 मामले
Advertisement

Corona Update: छत्तीसगढ़ में कोरोना से एक बुजुर्ग की मौत, एक दिन में सामने आए 197 मामले

छत्तीसगढ़ में 197 नए कोरोना के मामले सामने आए हैं. नए मरीजों में सबसे अधिक मरीज रायपुर से मिले हैं. रायपुर में पिछले 24 घंटे में 57 लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई है. वहीं जांजगीर चांपा में एक बुजुर्ग की मौत भी हो गई है. 

प्रतीकात्मक फोटो

रायपुर: छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमितों का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है. गुरुवार को स्वास्थ्य विभाग ने कोरोना के नए मरीजों के आंकड़े जारी किए हैं. जिसके मुताबिक राज्य में 197 नए कोरोना के मामले सामने आए हैं. नए मरीजों में सबसे अधिक मरीज रायपुर से मिले हैं. रायपुर में पिछले 24 घंटे में 57 लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई है. वहीं जांजगीर चांपा में एक बुजुर्ग की मौत भी हो गई है. 

बता दें कि राजनंदगाव में 23, बेमेतरा में 9, कबीरधाम में 16,बलौदाबाजार में 3, बिलासपुर में 32, रायगढ़ में 3, कोरबा में 4, जांजगीर चांपा में 12, सरगुजा में 14, बलरामपुर में 1, जशपुर और अन्य में 1-1 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

ये भी पढ़ें-'विकास' की खबर देने वाले को ढूंढ़ रही पुलिस, ASP स्तर के 3 अधिकारी जांच टीम में

आंकड़ों के मुताबिक प्रदेश में इस वक्त 1282 एक्टिव केस की संख्या बढ़कर हुई हैं. जब्कि मरने वालों की संख्या 21 हो चुकी है. वहीं प्रदेश में आज 127 लोग स्वस्थ होकर घर लौटे हैं. अब तक राज्य में 3451 लोग इलाज के बाद स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं. गुरुवार तक कोरोना संक्रमितों की संख्या 4754 हो चुकी है. 

Watch LIVE TV-

Trending news