बेटी को भगाकर ले जाने वाले को दी ऐसी सजा, जानकर कांप जाएगी रूह

सुरवाया थाना क्षेत्र अन्तर्गत गांगुली गांव के युवक सेवाराम गुर्जर ने छिराई गांव की लड़की को भगाकर शादी की थी. इससे नाराज लड़की पक्ष ने गुरुवार को सेवाराम के घर पर गोलीबारी कर दी. जिसमें एक युवक की मौत हो गई, जबकि 4 लोग घायल हैं.

बेटी को भगाकर ले जाने वाले को दी ऐसी सजा, जानकर कांप जाएगी रूह
सांकेतिक तस्वीर

दीपक/शिवपुरी: मध्य प्रदेश के शिवपुरी से एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां प्रेम प्रसंग के चलते लड़की को भगाकर शादी करना लड़के के परिवार को भारी पड़ गया. नाराज लड़की वाले लड़के के घर पहुंचे और ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. फायरिंग के दौरान 4 लोग घायल हो गए और एक की जान चली गई. 

दरअसल सुरवाया थाना क्षेत्र अन्तर्गत गांगुली गांव के युवक सेवाराम गुर्जर ने छिराई गांव की लड़की को भगाकर शादी की थी. इससे नाराज लड़की पक्ष ने गुरुवार को सेवाराम के घर पर गोलीबारी कर दी. जिसमें एक युवक की मौत हो गई, जबकि 4 लोग घायल हैं.

ये भी पढ़ें-हेलमेट लगाकर नेताओं से ज्ञापन लेते SDM की यह तस्वीर सिर्फ राजनीति को 'गंदा' करने वालों के लिए है... 

बताया जा रहा है कि हमलावर इसके बाद फरार हो गए. सूचना मिलते ही सुरवाया पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया. मामला दर्ज कर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

सेवाराम गुर्जर के परिवार के सदस्य किशन सिंह गुर्जर ने बताया कि लड़की के घरवाले इस शादी से नाराज थे. मौका मिलते ही लड़की पक्ष के एक दर्जन लोग बंदूके लेकर गांगुली गांव पहुंचे और घर को निशाना बनाकर फायरिंग शुरू कर दी. उन्होंने बताया कि कुल पांच लोगों को गोलियां लगी हैं. जिसमें एक युवक राजमहिंदर गुर्जर की मौके पर ही मौत हो गई. 

इस मामले में पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. आसपास के थानों की टीमों द्वारा हमलावरों को गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है.

Watch LIVE TV-