BJP महासचिव अनिल जैन बोले, 'छत्तीसगढ़ में पार्टी की हार की जिम्मेदारी मेरी लेकिन इस्तीफा क्यों दूं'
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh492206

BJP महासचिव अनिल जैन बोले, 'छत्तीसगढ़ में पार्टी की हार की जिम्मेदारी मेरी लेकिन इस्तीफा क्यों दूं'

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और छत्तीसगढ़ प्रभारी अनिल जैन अनिल जैन ने कहा,'पार्टी जो कहेगी वह वहीं करेंगे.'

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और छत्तीसगढ़ प्रभारी अनिल जैन (फाइल फोटो साभार- @DrAniljainbjp)

रायपुर: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय महासचिव और छत्तीसगढ़ प्रभारी अनिल जैन ने गुरुवार को कहा कि वह विधानसभा चुनाव में हार की जिम्मेदारी लेते हैं लेकिन वह इस्तीफा क्यों दें. भाजपा प्रदेश कार्यालय एकात्म परिसर में एक पत्रकार के हार की समीक्षा और इस्तीफे के सवाल पर उन्होंने यह जवाब दिया. अनिल जैन ने कहा,'पार्टी जो कहेगी वह वहीं करेंगे.'

संवाददाता सम्मेलन के दौरान लगातार सवाल होने पर अनिल जैन ने एक पत्रकार से कहा कि वह कांग्रेसियों की तरह सवाल कर रहे हैं, जिसपर हंगामा हो गया. वहां मौजूद पत्रकारों ने जैन की इस बात पर नाराजगी जाहिर की और कुछ वरिष्ठ पत्रकार वहां से उठकर चले गए. 

केंद्र की मोदी सरकार की उपलब्धियों को बताने के लिए पार्टी ने कार्यालय में संवाददाता सम्मेलन आयोजित किया था. इस दौरान अनिल जैन, प्रदेश इकाई के अध्यक्ष धरमलाल कौशिक, प्रदेश प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव मौजूद थे. 

प्रदेशाध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने बताया कि 11-12 जनवरी को सफल राष्ट्रीय अधिवेशन के बाद पार्टी ने तय किया कि देश के 53 जिलों में राष्ट्रीय पदाधिकारी प्रेस के माध्यम से केंद्र सरकार की उपलब्धियों को जनता के सामने प्रस्तुत करेंगे. इसी क्रम में अनिल जैन रायपुर आए थे.

Trending news