जबलपुर: BJP कार्यालय पर असामाजिक तत्वों ने लिखा NO CAB-NO NRC, शिकायत हुई दर्ज

जबलपुर: BJP कार्यालय पर असामाजिक तत्वों ने लिखा NO CAB-NO NRC, शिकायत हुई दर्ज

इस मामले को लेकर बीजेपी के जिलाध्यक्ष ने लॉर्ड गंज थाने में शिकायत दर्ज कराई है. 

जबलपुर: BJP कार्यालय पर असामाजिक तत्वों ने लिखा NO CAB-NO NRC, शिकायत हुई दर्ज

कर्ण मिश्रा/जबलपुर: नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Bill) के खिलाफ पिछले दिनों जबलपुर में उग्र प्रदर्शन किया गया था. पत्थरबाजी और उपद्रव के बाद जबलपुर के 4 थाना क्षेत्रों में लगाया गया था. वहीं, इस बार जबलपुर में हालात सामान्य रहे. इन सबके बीच खबर है कि कुछ असामाजिक तत्वों ने रानीताल स्थित बीजेपी के संभागीय कार्यालय की दीवार पर काले अक्षरों में नो कैब - नो एनआरसी (NO CAB - NO NRC) लिख दिया है. बीजेपी कार्यालय की दीवार पर लिखे विरोध भरे इन शब्दों के साथ सियासी माहौल गरमा सकता है.

 

दरअसल, बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह इस समय अपने गृहनगर के प्रवास पर हैं. इसके साथ ही वे सीएए और एनआरसी को लेकर जबलपुर में हुए उपद्रव को लेकर अपने स्तर पर बैठकें भी ले रहे हैं ताकि, संस्कारधानी का माहौल पहले जैसा बन सके. वहीं, भले ही जबलपुर में हुए उपद्रव को एक सप्ताह बीत चुके हैं लेकिन, यहां पर इसके विरोध की गूंज थमती हुई नजर नहीं आ रही है. कुछ असामाजिक तत्वों ने बीजेपी के संभागीय कार्यालय की दीवार पर काले अक्षरों में कैब और एनआरसी विरोधी नारे लिख दिए.

इस मामले को लेकर बीजेपी के जिलाध्यक्ष ने लॉर्ड गंज थाने में शिकायत दर्ज कराई है. उन्होंने मांग की है कि दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए. वहीं, पुलिस ने भी वर्तमान हालातों को देखते हुए इस मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच के दायरे में ले लिया है. पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से असामाजिक तत्वों की तलाश करने में जुट चुकी है.

आपको बता दें कि जिस तरह से बीजेपी के कार्यालय को टारगेट कर यह विरोध भरे शब्द लिखे गए हैं. ऐसे में सूत्रों की मानें तो, प्रदेश भर के बीजेपी कार्यालय के बाहर सुरक्षा तैनाती के साथ पुलिस की निगरानी बढ़ाई जा सकती है. फिलहाल इस मामले पर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह की ओर से कोई बयान सामने नही आया है.

Trending news