महिला चिल्लाती रही डॉक्टर साब बचा लो, तड़प-तड़प कर मरीज ने तोड़ा दम, कुर्सी पर आराम फरमाते रहे भगवान!
Advertisement

महिला चिल्लाती रही डॉक्टर साब बचा लो, तड़प-तड़प कर मरीज ने तोड़ा दम, कुर्सी पर आराम फरमाते रहे भगवान!

अनूपपुर में डॉक्टर की लापरवाही ने एक मरीज की जान ले ली. परिजन मदद की गुहार लगाते रहे लेकिन डॉक्टर ने मरीज को स्ट्रेचर पर तड़तपता छोड़ दिया. ऑक्सीन की कमी से मरीज की मौत हो गई. इस पूरी घटना का वीडियो वायरल हो रहा है.

फुनगा अस्पताल का मामला

ददन विश्वकर्मा/अनूपपुर: अनूपपुर में डॉक्टर की लापरवाही ने एक मरीज की जान ले ली. परिजन मदद की गुहार लगाते रहे लेकिन डॉक्टर ने मरीज को स्ट्रेचर पर तड़तपता छोड़ दिया. ऑक्सीन की कमी से मरीज की मौत हो गई. इस पूरी घटना का वीडियो वायरल हो रहा है. इस घटना की अधिकारी जानकारी के जब सीएमओ को कॉल किया गया तो उन्होंने फोन ही नहीं उठाया.

मामला अनूपपुर जिला मुख्यालय से 18 किमी दूर फुनगा अस्पताल का है. यहां डॉक्टर वस्त्रकार की लापरवाही से एक मरीज तड़प-तड़प कर मर गया. परिजन उसे इस उम्मीद में लेकर आए थे कि शायद उसकी जान डॉक्टर बचा लेंगे, लेकिन हुआ बिलकुल उल्टा. जान बचाने की बजाय उसकी जान ले ले गई. महिला बार-बार अपने मरीज को बचाने के लिए गुहार लगाती रही, लेकिन उसकी एक न सुनी गई. मरीज को डॉक्टर ने रेफर कर दिया, लेकिन उसके एम्बुलेंस की व्यवस्था तक नहीं की गई.

MP में पुलिस की बर्बरता, किसान को लात-घूंसों से पीटा, देखें video

बीपी चेक करके बोले-मर गया मरीज
जब इस बारे अस्पताल में मौजूद डॉक्टर से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अस्पताल में स्टाफ की कमी है. यह कहते हुए वो मरीज के पास गए. बॉडी की हाथ तक नहीं लगाया और महिला से मरीज को सीने के बल लेटाने को कहा. फिर बीपी चेक किया और आंखों की मोबाइल टॉर्च से देखा. इसके बाद अपना आला संभाले अपनी केबिन में आ गए. जब वीडियो बनाने वाले शख्स ने पूछा क्या हुआ तो बोले-मरीज मर चुका है. 

जागरूकता की भारी कमी! महिलाओं ने टीकाकरण टीम को भगाया, कहा- 'वैक्सीन से ही लोग मर रहे'

CMHO ने नहीं उठाया फोन
इस घटना पर अधिक जानकारी लेने जब सीएमएचओ अनूपपुर डॉ. एससी राय को कॉल किया तो उन्होंने फोन नहीं उठाया. 

WATCH LIVE TV

Trending news