उज्‍जैन: चुनाव टिकट के लिए मंदिर में लगाई अर्जी, लिखा- 'मां एक बार सेवा का मौका दो'
Advertisement

उज्‍जैन: चुनाव टिकट के लिए मंदिर में लगाई अर्जी, लिखा- 'मां एक बार सेवा का मौका दो'

मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर गहमा गहमी शुरू हो चुकी है. सभी दावेदार अपने-अपने चुनाव टिकट को लेकर कही बड़े नेता तो कहीं पार्टी कार्यालयों के चक्कर लगा रहे हैं. 

फाइल फोटो

उज्‍जैन: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर गहमा गहमी शुरू हो चुकी है. सभी दावेदार अपने-अपने चुनाव टिकट को लेकर कही बड़े नेता तो कहीं पार्टी कार्यालयों के चक्कर लगा रहे हैं. इन सब के बीच कुछ नेता ऐसे भी हैं जो भगवान की शरण में जा रहे हैं. 

खबर के मुताबिक, विधानसभा चुनाव में टिकट को लेकर मां हरसिद्धि के मंदिर की दान पेटी में टिकट दिलाने का प्रार्थना पत्र मिला है. देश भर के 52 शक्ति पीठों में से एक हरसिद्धि मंदिर में लाखों की संख्या में श्रद्धालु माता से प्रार्थना करके अपनी अर्जी के लेकर मंदिर आते हैं. ऐसे ही रतलाम निवासी बीजेपी के एक नेता ने माता हरसिद्धि की दान पेटी में एक अर्जी लिख कर डाली है जिसमें लिखा है कि हे माता प्रदेश की तीन विधानसभा क्षेत्रों घटिया, आगर और आलोट में से कहीं से भी टिकट दिलवाकर एक बार सेवा का मौका दें. 

मध्य प्रदेश में इस 'फॉर्मूले' को अपनाकर सत्ता में वापसी का प्रयास करेगी बीजेपी

इतना ही नहीं इस अर्जी में लिखा गया है कि पिछले चुनाव में भी मेरा नाम दूसरे नंबर पर था लेकिन टिकट से वंचित रह गया था. एक बार सेवा का मौका दो माताजी. मंदिर प्रबंधक और पुजारी के अनुसार इसी तरह से चुनाव के ठीक पहले कई नेता इस तरह से माता के सामने अर्जी लगाते है और कई तो गुप्त अनुष्ठान भी करते हैं. 

Trending news