CG: बस्तर के एक थाने में रखा है लाल कपड़े में बंधा अस्थि कलश, कहानी जानेंगे तो पुलिस को सलाम करने का दिल चाहेगा
Advertisement

CG: बस्तर के एक थाने में रखा है लाल कपड़े में बंधा अस्थि कलश, कहानी जानेंगे तो पुलिस को सलाम करने का दिल चाहेगा

लॉकडाउन की वजह से युवक का शव बिहार नहीं भेजा जा सका था. बस्तर पुलिस ने उसका विधि विधान के साथ अंतिम संस्कार किया और उसकी अस्थियों को संभाल कर रख दिया. लॉकडाउन खत्म होते ही ये कलश मृतक के परिवार को सौंप दिया जाएगा.

थाने में रखा अस्थि कलश

बस्तर: छत्तीसगढ़ के बस्तर जिले के जगदलपुर नगर कोतवाली थाने में रखा लाल कपड़े में बंधा अस्थि कलश इस दिनों कोतवाली आने जाने वालों के लिए कौतूहल का केंद्र बना हुआ है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि ये कलश बिहार के रंधीर नाम के व्यक्ति की अस्थियों का है जिसकी कुछ दिन पहले जगदलपुर में पीलिया से आकस्मिक मौत हो गयी थी. लॉकडाउन की वजह से युवक का शव बिहार नहीं भेजा जा सका था. बस्तर पुलिस ने उसका विधि विधान के साथ अंतिम संस्कार किया साथ ही अंतिम संस्कार की पूरी प्रक्रिया को वीडियो कॉल से परिवार को दिखाया गया.

ये भी पढ़ें- CG: क्वॉरंटीन के दौरान घर से भागा युवक, कटघोरा से था कनेक्शन, स्वास्थ्य विभाग में मचा हड़कंप

बता दें कि अंतिम संस्कार के बाद अब पुलिस ने मृतक के अस्थि कलश को अपने पास सुरक्षित रख लिया है. लॉकडाउन खुलने के बाद उसकी अस्थियां परिवार तक पहुंचाई जाएंगी.

सीएसपी हेमसागर सिदार ने बताया कि मजदूर की अस्थियां अभी कोतवाली थाने में रखी गईं है. लॉकडाउन खुलने के बाद मृतक का बेटा जो हैदराबाद में काम करता है वह उसकी अस्थियां ले जाएगा. लेकिन यदि किसी वजह से वह नहीं भी पहुंच पाता तो बस्तर पुलिस उसकी अस्थियों को परिवार तक पहुंचाने का काम करेगी.

बताया जा रहा है मृतक रंधीर कुमार पोटा केबिन बनाने वाली सुकमा की एक निजी कंपनी में सुपरवाइजर काम करता था. कुछ दिन पहले उसकी तबीयत बिगड़ी और इलाज के दौरान पता चला कि उसकी दोनो किडनी फेल हो गई हैं. जिसके बाद उसे पहले जा जगदलपुर मेडिकल कॉलेज और उसके बाद निजी हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया और यहां उसकी मौत हो गई.

Watch LIVE TV-

 

Trending news