राजनांदगांव: गढ़चिरौली के जंगलों में पुलिस के साथ मुठभेड़ में 16 लाख की इनामी महिला नक्सली ढेर

इस मुठभेड़ में 16 लाख की इनामी महिला नक्सली सृजनक्का उर्फ चिनक्का को मार गिराया. एसपी शैलेश बलकवड़े ने बताया कि मुठभेड़ में कुछ और नक्सलियों को गोलियां लगी हैं और वे जंगल में ही छिपे हुए हैं.

राजनांदगांव: गढ़चिरौली के जंगलों में पुलिस के साथ मुठभेड़ में 16 लाख की इनामी महिला नक्सली ढेर
पुलिस को मुठभेड़ स्थल से बरामद नक्सलियों का सामान.

किशोर शिल्लेदार/राजनंदगांव: छत्तीसगढ़ की सीमा से सटे महाराष्ट्र के गढ़चिरौली जिले में शनिवार दोपहर पुलिस और न​क्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई. गढ़चिरौली एसपी शैलेश बलकवड़े ने बताया कि एटापल्ली तहसील के सिनभट्‌टी-जारावंडी इलाके में नक्सलियों के मौजूदगी की सूचना मिलने पर पुलिस की सर्चिंग रवाना हुई.

CG: रायपुर में पीलिया का प्रकोप, 2 लोगों  की मौत, कुल मरीजों की संख्या 695 पहुंची

जब पुलिस के जवान जंगल में सूचना वाले स्थान की ओर बढ़ रहे थे, तभी घात लगाकर बैठे नक्सलियों ने फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस जवानों ने जवाबी गोलीबारी की. इस मुठभेड़ में 16 लाख की इनामी महिला नक्सली सृजनक्का उर्फ चिनक्का को मार गिराया. एसपी शैलेश बलकवड़े ने बताया कि मुठभेड़ में कुछ और नक्सलियों को गोलियां लगी हैं और वे जंगल में ही छिपे हुए हैं.

लॉकडाउन में ड्यूटी कर रहे ट्रैफिक पुलिसकर्मी का कुछ इस तरह मनाया गया जन्मदिन

पुलिस की टीम सर्च ऑपरेशन चला रही है. इलाके में सर्चिंग के दौरान पुलिस को एके 47 रायफल, प्रेशर कूकर, क्लेमोर माइंस के साथ ही बड़ी मात्रा में सामान मिला है.पुलिस के मुताबिक ममुठभेड़ में मारी गई महिला नक्सली चातगांव कसनसूर दलम ग्रामसभा की मुखिया थी. मुठभेड़ में मारी गई महिला नक्सली के शव को गढ़चिरौली जिला मुख्यालय लाया गया है.

WATCH LIVE TV