डांसिंग कॉप रणजीत की बढ़ी मुश्किलें, ऑटो चालकों ने प्रदर्शन कर की सस्पेंड करने की मांग

ऑटो चालक महासंघ ने इसके बाद भी बड़े आंदोलन की चेतावनी दी और कहा कि यदि तीन दिन में रणजीत के खिलाफ कठोर कार्यवाही नहीं हुई तो, शहर भर के तमाम ऑटो चालक सड़कों पर आंदोलन करेंगे.

डांसिंग कॉप रणजीत की बढ़ी मुश्किलें, ऑटो चालकों ने प्रदर्शन कर की सस्पेंड करने की मांग
वरिष्ठ अधिकारियों ने तीन दिन मे मामले की जांच कर कार्रवाई की बात कही है.

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर में अपने डांसिंग मूव्स के साथ ट्रैफिक कंट्रोल करने वाले ट्रैफिक पुलिस कर्मी रणजीत सिंह मुश्किलों में घिरते नजर आ रहे हैं. दरअसल, रंजीत सिंह द्वारा ऑटो चालक के साथ मारपीट का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है. रणजीत का ऑटो ड्राइवर के साथ मारपीट करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इसी मामले में इंदौर के ऑटो चालक महासंघ ने मंगलवार सुबह ट्रैफिक थाने के बाहर बैठ कर रणजीत के निलंबन की मांग की. साथ ही चेतावनी दी कि अगर तीन दिन में रणजीत के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई तो, पूरे शहर के ऑटो चालक हड़ताल पर चले जाएंगे और सड़कों पर उग्र आंदोलन होगा. 

दरअसल, सोमवार सुबह ट्रैफिक पुलिस कर्मी रणजीत सिंह ने एक ऑटो चालक के साथ मारपीट की थी. ऑटो चालक के साथ मारपीट से नाराज ऑटो चालक महासंघ के संस्थापक समेत शहर भर के तमाम सदस्यों (ऑटो चालकों) ने सुबह यातायात थाने का घेराव किया. हालांकि इस मौके पर महासंघ ने कोई ज्ञापन नहीं दिया. बल्कि, रणजीत का मारपीट वाला वीडियो अधिकारियों को दिखाया. साथ ही रणजीत को जल्द से जल्द निलंबित करने की मांग की. वहीं, वरिष्ठ अधिकारियों ने तीन दिन मे मामले की जांच कर कार्रवाई की बात कही है. 

ऑटो चालक महासंघ ने इसके बाद भी बड़े आंदोलन की चेतावनी दी और कहा कि यदि तीन दिन में रणजीत के खिलाफ कठोर कार्यवाही नहीं हुई तो, शहर भर के तमाम ऑटो चालक सड़कों पर आंदोलन करेंगे और सभी स्कूल बस और पब्लिक ट्रांसपोर्ट बंद कर दिए जाएंगे. बता दें कि पहले भी ट्रैफिक पुलिसकर्मी रणजीत और जनता के बीच हुए कई विवाद सामने आ चुके हैं. वहीं, ऑटो चालक एसोशिएशन का आरोप है कि मंगलवार को जब ऑटो चालक ऑटो सहित थाने का घेराव करने पहुंचे तो, उनकी और उनके गाड़ियों की वीडियोग्राफ़ी करवाकर उन्हें चालानी कार्यवाही के नाम से धमकाने का प्रयास किया गया.