बसपा के प्रचार रथ पर हमला, बीजेपी प्रत्याशी पर लगा आरोप

मेहगांव में बसपा पार्टी के रथ पर हमला होने के तीन घंटे बाद भी स्थानीय पुलिस ने थाने में एफआईआर दर्ज नहीं की है. 

बसपा के प्रचार रथ पर हमला, बीजेपी प्रत्याशी पर लगा आरोप
बसपा के इस रथ पर किया गया हमला

मेहगांवः मध्यप्रदेश में 28 सीटों पर मतदान के पहले बहुजन समाजवादी पार्टी के रथ पर हमला किया गया है. बसपा मेहगांव विधानसभा सीट से प्रत्याशी योगेश मेघसिंह नरवरिया के समर्थन में अपने रथ पर प्रचार कर रही थी. इसी दौरान कुछ लोग आए और पार्टी के रथ पर हमला कर दिया. बसपा कार्यकर्ताओं ने बीजेपी प्रत्याशी ओपीएस भदौरिया पर हमला करवाने का आरोप लगाया है. 

ये भी पढ़ेंः- मांधाता पहुंचे बीजेपी प्रत्याशी नारायण पटेल से लोगों ने पूछा किस मुंह से यहां वोट मांगने आए हो?

बीजेपी के पोस्टर, रथ पर चिपकाए
बसपा आज सोमवार दोपहर मेहगांव विधानसभा सीट पर अपने रथ से प्रचार के लिए पहुंची थी. इसी दौरान कुछ लोग आए और रथ पर लगे बैनर पोस्टर फाड़ दिए और उनकी जगह बीजेपी के पोस्टर, गाड़ी पर चिपका दिये. जिसके बाद बसपा ने मेहगांव सीट पर बीजेपी उम्मीदवार ओपीएस भदौरिया पर हमला करवाने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी प्रत्याशी के आदेश पर ही उनके रथ पर हमला किया गया है. 

ये भी पढ़ेंः- एक हजार करोड़ रुपये का कर्ज लेकर किसानों के खाते में डालेगी भूपेश बघेल सरकार

पुलिस पर पक्षपात का आरोप लगाया
बसपा पार्टी के कार्यकर्ता ने हमले के बाद नजदीकी पुलिस थाने जाकर इस बात की शिकायत की. लेकिन उनका कहना है कि घटना के तीन घंटे बाद पुलिस ने मामले में न तो FIR लिखी और न ही कोई एक्शन लिया. उन्होंने कहा कि हमले में बीजेपी का नाम होने के कारण पुलिस पक्षपात कर रही है. लेकिन बसपा कार्यकर्ता फिर भी FIR दर्ज कराने पर अड़े रहे. मामले में कांग्रेस प्रत्याशी हेमंत कटारे ने कहा कि बीजेपी हार के डर से बौखलाई हुई है. ओबीसी समाज इस हमले का जवाब जरूर देगा. 

WATCH LIVE TV