बलरामपुर: सेल्समैन की मनमानी से परेशान ग्रामीणों ने PDS सोसायटी में लगा दिया ताला

बलरामपुर तहसीलदार सद्दाब खान ने बताया कि विकासखंड के भेलवाढीह ग्राम पंचायत में पीडीएस संचालित करने वाले सेल्समैन दिलीप गुप्ता के राशन वितरण को लेकर मनमानी की वजह से ग्रामीण परेशान हो गए थे. 

बलरामपुर: सेल्समैन की मनमानी से परेशान ग्रामीणों ने PDS सोसायटी में लगा दिया ताला
सांकेतिक तस्वीर

शैलेंद्र सिंह/बलरामपुर: छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले में सार्वजनिक वितरण प्रणाली (PDS) की दुकान में सेल्समैन की मनमानी से परेशान लोगों ने सोसायटी में ताला लगा दिया. सूचना पर तहसीलदार और थाना प्रभारी भी ताला खुलवाने मौके पर पहुंच गए और सेल्स मैन को सोसायटी से हटाए जाने का आश्वासन दिया, तब जाकर ग्रामीणों ने ताला खोला.

बलरामपुर तहसीलदार सद्दाब खान ने बताया कि विकासखंड के भेलवाढीह ग्राम पंचायत में पीडीएस संचालित करने वाले सेल्समैन दिलीप गुप्ता के राशन वितरण को लेकर मनमानी की वजह से ग्रामीण परेशान हो गए थे. इसको लेकर ग्रामीणों ने सरपंच के नेतृत्व में सोसायटी में ताला जड़ दिया था. हालांकि सेल्समैन को सोसायटी से हटाए जाने के आश्वासन के बाद ग्रामीणों ने ताला खोल दिया.

CG कोरोना अपडेट: सोमवार को 67 नए मामले मिले, जशपुर में मिले सबसे ज्यादा 25 केस

उन्होंने बताया कि जिस पीडीएस सोसायटी में ताला लगाया गया था, उसे संचालित करने का जिम्मा महिला समूह को दिया गया था. लेकिन दिलीप गुप्ता नामक युवक ने सोसायटी में कब्जा जमा लिया था.

Watch Live TV-