बड़वानी: हथियार तस्करी मामले में फरार 3 हजार का इनामी बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ा, 4 साथी भी पकड़े गए

सेंधवा एसडीओपी तरुणेंद्र सिंह बघेल ने बताया कि अवैध हथियार तस्करी के मामले में फरार चल रहे 3 हजार के इनामी बदमाश राजपाल को सेंधवा के वरला से गिरफ्तार किया गया है. उसके पास से देसी पिस्तौल भी बरामद की गई है.

बड़वानी: हथियार तस्करी मामले में फरार 3 हजार का इनामी बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ा, 4 साथी भी पकड़े गए

बड़वानी: सेंधवा पुलिस ने अवैध हथियार तस्करी के मामले में फरार चल रहे 3 हजार के इनामी बदमाश सहित हथियार खरीदकर ले जा रहे 5 लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए एक अरोपी के कब्जे से पुलिस ने चार देसी पिस्तौल और दो जिंदा कारतूस भी बरामद किया है. इन सभी की गिरफ्तारी वरला रोड पर पेट्रोल पंप के पास से की गई है. फिलहाल थाने में इनसे पूछताछ की जा रही है. ताकि गिरोह से जुड़े अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया जा सके.

राम मंदिर निर्माण के लिए छिंदवाड़ा से अयोध्या पहुंची चांदी की 3 ईंटें, व्यापारी ने दिया दान   

सेंधवा एसडीओपी तरुणेंद्र सिंह बघेल ने बताया कि अवैध हथियार तस्करी के मामले में फरार चल रहे बदमाश राजपाल सहित 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. राजपाल पर सेंधवा के ग्रामीण थाने में हथियार तस्करी के तीन मामले दर्ज हैं. वहीं, पुलिस ने हथियार खरीदकर ले जा रहे 4 युवकों और 1 दलाल को भी गिरफ्तार किया है. पकड़े गए युवकों में ईदू राजा, परवेज उटावाद, सिराजुद्दीन रास, सरफराज कुमा गड्ढा और आकाश शामिल हैं. 

Watch Live TV-