बड़वानी में बिजली की तारों से लटकर उफनती नदी पार कर रहा था युवक, हाथ छूटा और...

युवक जब तार से लटककर नदी पार कर रहा था, तभी तार टूट गई और युवक नदी में बहने लगा, लेकिन बाद में किसी तरह उसे बचा लिया गया.

बड़वानी में बिजली की तारों से लटकर उफनती नदी पार कर रहा था युवक, हाथ छूटा और...
बीच नदी में बिजली की तारों पर लटका युवक

बड़वानीः मध्य प्रदेश के कई जिलों में इन दिनों बारिश का कहर देखने को मिल रहा है. ऐसा ही कुछ हाल है, बड़वानी का. बड़वानी में मूसलाधार बारिश के चलते गोई नदी उफान पर है, जिसके चलते लोगों को अपनी जान जोखिम में डालकर नदी पार करना पड़ रहा है. लेकिन, स्थानीय लोग उस वक्त हैरान रह गए, जब एक युवक ने नदी पार करने के लिए एक बंद बिजली के तारों का सहारा लिया और उससे लटककर नदी पार करने लगा. वहीं युवक जब तार से लटककर नदी पार कर रहा था, तभी तार टूट गई और युवक नदी में बहने लगा, लेकिन बाद में किसी तरह उसे बचा लिया गया.

घटना सेंधवा शहर से मात्र 5 किमी दूर ग्राम नकटीरानी की है. जहां मार्ग पर स्थित गोई नदी में शुक्रवार को हुई तेज बारिश में एक व्यक्ति दो खंभों के बीच बिजली के तारों को पकड़कर जान खतरे में डालकर नदी पार करने का प्रयास कर रहा था. युवक को जान जोखिम में डालता देख लोग उसे मना भी करने लगे, लेकिन युवक नहीं माना आधी नदी पार करने के बाद युवक नदी में गिर गया और तार से उसके हाथ छूट गई और वो बीच नदी में गिर गया. जिसके लगभग आधा किमी पानी के बहाव में बहा जिसे नकटीरानी गांव के लोगों ने तैर कर बैराज के पास से बचाया.

देखें लाइव टीवी

मिली जानकारी के मुताबिक इन दिनों यहां बिजली सप्लाई बंद है और इसकी जानकारी युवक को पहले से ही थी, जिसके चलते युवक ने इस तरह का रिस्क लिया. आपको बता दें कि इस स्थान पर लंबे समय से ग्रामीण पुलिया बनाने की मांग कर रहे हैं, लेकिन आज तक प्रशासन ने इस समस्या पर ध्यान नहीं दिया.

Video: भारी बारिश से इंदिरापुरम में फिर धंसी सड़क, सामने आई प्रशासन की लापरवाही

जिससे बारिश के वक्त पानी बढ़ने से यहां से आवागमन पूरी तरह बंद हो जाता है और सेंधवा आने जाने के लिए काफी लंबा चक्कर लगाना पड़ता है. इस घटना का वीडियो बनाने वाले भायदास द्वारा बिजली के तार पकड़कर पार करने वाले व्यक्ति का नाम मुकेश पिता ज्ञानसिंह निवासी नकटीरानी बताया जा रहा है.