MP उप चुनाव से पहले खंडवा सांसद का ऐलान, नारायण पटेल होंगे बीजेपी के उम्मीदवार
Advertisement

MP उप चुनाव से पहले खंडवा सांसद का ऐलान, नारायण पटेल होंगे बीजेपी के उम्मीदवार

मध्य प्रदेश में होने वाले उपचुनाव को लेकर कांग्रेस और बीजेपी में उम्मीदवारों के नाम पर मंथन जारी है. लेकिन भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और खंडवा सांसद नंदकुमार सिंह चौहान ने बड़ी घोषणा की है.

फाइल फोटो

खंडवा : मध्य प्रदेश में होने वाले उपचुनाव को लेकर कांग्रेस और बीजेपी में उम्मीदवारों के नाम पर मंथन जारी है. लेकिन भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और खंडवा सांसद नंदकुमार सिंह चौहान ने बड़ी घोषणा की है. उन्होंने कहा कि बीजेपी हाईकमान ने यह तय कर लिया है कि विधायकी छोड़कर बीजेपी में शामिल होने वाले नारायण सिंह पटेल ही इस क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार होंगे. 

आपको बता दें कि मांधाता क्षेत्र से खंडवा जिले के एकमात्र कांग्रेसी विधायक नारायण पटेल पिछले महीने कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए थे. लगभग एक महीने बाद पहली बार अपने क्षेत्र में आए नारायण सिंह पटेल का बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया. इस दौरान पूर्व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान भी खंडवा आए थे. इस दौरान खंडवा के सांसद नंदकुमार सिंह चौहान ने भारतीय जनता पार्टी को महासागर बताया और नारायण पटेल को जिताने की अपील की.

खंडवा के सांसद नंदकुमार सिंह चौहान ने कहा कि यह हाईकमान का आदेश है कि मांधाता विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के नारायण सिंह पटेल ही भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार होंगे. उन्होंने कहा कि हमारा लक्ष्य है कि इस क्षेत्र में कमल खिले. 

ये भी पढ़ें : ग्वालियर में सिंधिया के गले में दिखा 'कांग्रेसी' दुपट्टा, कांग्रेस बोली- हिम्मत है तो उतारकर दिखाओ?

इस मौके पर पूर्व विधायक नारायण सिंह पटेल ने कहा कि हमारे ऊपर बिकाऊ होने के आरोप लग रहे हैं. उन्होंने कहा कि मैं अपने क्षेत्र के विकास के लिए बिका हूं  मुझे अपने क्षेत्र की जनता का विश्वास प्राप्त है और जनता के साथ विश्वासघात नहीं कर सकता. 

WATCH LIVE TV: 

Trending news