14 साल की नाबालिग का अपहरण कर मवेशियों के बाड़े में किया बंद, हाथ-पैर बांधकर की दुष्कर्म की कोशिश

मध्य प्रदेश के बैतूल (Betul) में 14 साल की नाबालिग बच्ची का अपहरण कर उसके हाथ-पैर बांध कर मवेशियो के कोठे में बंधक बनाकर रखने और उससे दुष्कर्म (Rape) की कोशिश का मामला सामने आया है.

14 साल की नाबालिग का अपहरण कर मवेशियों के बाड़े में किया बंद, हाथ-पैर बांधकर की दुष्कर्म की कोशिश
सांकेतिक तस्वीर

बैतूल: मध्य प्रदेश के बैतूल (Betul) में 14 साल की नाबालिग बच्ची का अपहरण कर उसके हाथ-पैर बांध कर मवेशियो के कोठे में बंधक बनाकर रखने और उससे दुष्कर्म (Rape) की कोशिश का मामला सामने आया है. इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों पर छेड़छाड़ () और अपहरण का मामला दर्ज किया है, जिनकी तलाश की जा रही है. मिली जानकारी के मुताबिक मामला बैतूल के बैतूल बाजार थाना क्षेत्र के सेल गांव का है. जहां 14 साल की नाबालिक आदिवासी बच्ची का अपहरण करके उसके हाथ पैर बांधकर बंधक बनाया गया और उसके साथ छेड़छाड़ की गई.

बताया जा रहा है कि शनिवार की शाम पीड़ित बच्ची अपनी सहेली के घर जा रही थी रास्ते मे गांव के एक युवक ने उसके मुंह पर कपड़ा डालकर अपने एक साथी के साथ उठा कर ले गए और मवेशियों को रखने वाले कोठे पर उसके हाथ पैर बांध कर रखा. बच्ची के साथ बड़ी वारदात हो सकती थी, लेकिन पड़ोसियों की सतर्कता के चलते नाबालिग बच गई. वहीं अपहरण के बाद नाबालिग लड़की बेहोश हो गई, जिसके कारण आरोपी उसे छोड़ कर भाग गए.

पौधारोपण घोटाला: शिवराज को घेरने की तैयारी करती रही कांग्रेस, अफसर ने दे दी क्लीन चिट

पीड़ित के मुताबिक दोनों आरोपी युवकों ने उससे छेड़छाड़ भी की थी. जब बच्ची घर वापस नहीं आई तो परिवार के लोग उसे पूरी रात तलाशते रहे, लेकिन बच्ची नहीं मिली रविवार की दोपहर में सूने घर से जब पड़ोसियों ने आवाज सुनी तो अंदर जाकर देखा कि नाबालिग बच्ची के हाथ पैर बंधे हुए हैं. उसे छुड़ाया गया और उसके परिवार को सौंपा गया. रविवार की रात परिवार ने बच्ची को लेकर बैतूल बाजार थाने में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ अपहरण और छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है.

इंदौर-अहमदाबाद हाईवे से लोग परेशान, अक्सर होते हैं हादसे और लग जाता है जाम

पीड़िता के पिता का कहना है कि शाम 6 बजे से बच्ची घर में नहीं थी. उसे पूरे गांव में ढूंढा, लेकिन नहीं मिली. दोपहर 2 बजे पता चला कि उसी गांव के एक सूने घर में जहां मवेशी बांधे जाते हैं, वहां पर बांध कर रखा था. वहीं मामले की जांच कर रही महिला पुलिस अधिकारी का कहना है कि, नाबालिक लड़की ने शिकायत की है, कि एक लड़के ने उसके मुंह पर कपड़ा डालकर दूसरे लड़कों ने उसके हाथ पैर बांधकर बंधक बनाया था, लड़की बेहोश हो गई थी उसे पता नहीं उसके साथ क्या हुआ. मामला छेड़छाड़ और अपहरण का है.