ट्रिपल मर्डर: पिता और दो पड़ोसी महिलाओं को मौत के घाट उतारने वाला गिरफ्तार, बताया क्यों दिया वारदात को अंजाम
Advertisement

ट्रिपल मर्डर: पिता और दो पड़ोसी महिलाओं को मौत के घाट उतारने वाला गिरफ्तार, बताया क्यों दिया वारदात को अंजाम

आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद जब पुलिस पूछताछ की तो आरोपी संतूलाल पारधे ने हत्या की दो वजह बताई हैं...

ट्रिपल मर्डर: पिता और दो पड़ोसी महिलाओं को मौत के घाट उतारने वाला गिरफ्तार, बताया क्यों दिया वारदात को अंजाम

बैतूल: बैतूल के जयप्रकाश वार्ड में ट्रिपल मर्डर करने वाले आरोपी संतूलाल पारधे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने दो वजहों के चलते अपने पिता समेत दो पड़ोसी महिलाओं की धारदार हथियारों से हत्या कर दी थी. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया था जिसे 6 घंटे के बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 

इस वजह से की हत्या

पहली वजह
आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद जब पुलिस पूछताछ की तो आरोपी संतूलाल पारधे ने हत्या की दो वजह बताई हैं. आरोपी ने कहा कि वह कुछ काम नहीं करता था. बेरोजगारी को लेकर पिता फ़तूलाल हमेशा तंज कसते थे. हर बात पर टोटा-टाकी करते थे. घटना वाले दिन भी पिता ने कुछ न करने को लेकर डांट लगाई थी. जिसके बाद गुस्से में आकर आरोपी ने अपने पिता की धारदार हथियार से हत्या कर दी.

दूसरी वजह
पूलिस की पूछताछ में पता चला है कि आरोपी का पड़ोस में रहने वाले राजेश नाम के शख्स से विवाद चलता था. जब कभी राजेश से संतूलाल का विवाद होता था तो पिता राजेश का पक्ष लेते थे. इसी के चलते संतूलाल गुस्सा रहता था और वारदात को दिन पिता की हत्या करने के बाद वह राजेश के घर गया. जब राजेश नहीं मिला तो उसने राजेश की पत्नी रितिका और उसकी मां की हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया.

ऐसे गिरफ्तार हुआ आरोपी
घटना के बाद आरोपी एक बाइक से लिफ्ट लेकर भाग गया था. लेकिन पुलिस ने उसे झल्लार थाना इलाके से खोज निकाला. एसपी सिमाला प्रसाद के मुताबिक इस तिहरे हत्याकांड में एसडीओपी नितेश पटेल के नेतृत्व में चार पुलिस टीमें आरोपी की तलाश में लगाई गई थीं. सर्चिंग के दौरान पता चला कि आरोपी एक बाइक पर खेड़ी की तरफ भागा है. इसी बीच पुलिस को एक दिव्यांग ने आरोपी की सूचना दी. जिसके बाद उसे उसे झल्लार थाना इलाके से गिरफ्तार कर लिया गया. आरोपी की गिरफ्तारी के बाद सूचना देने वाले दिव्यांग को पुलिस ने सम्मानित किया है.

ये भी पढ़ें: ट्रिपल मर्डर: युवक ने की पिता की हत्या, बीच-बचाव करने आईं दो पड़ोसी महिलाओं को भी उतारा मौत के घाट

WATCH LIVE TV

Trending news