रिश्तों की आड़ में पाप! युवती को 4 लाख में बेच आए नकली मां-बाप
Advertisement

रिश्तों की आड़ में पाप! युवती को 4 लाख में बेच आए नकली मां-बाप

मध्य प्रदेश के बैतूल से इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामाल सामने आया है. जहां नकली मां-बाप बन रोजगार दिलाने के नाम पर बैतूल की एक युवती को राजस्थान में बेच दिया गया. आरोपियों ने साढ़े चार लाख में सौदा कर युवती की अधेड़ से शादी करवा दी.

नकली मां-बाप बन युवती को बेचा

बैतूल: मध्य प्रदेश के बैतूल से इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामाल सामने आया है. जहां नकली मां-बाप बन रोजगार दिलाने के नाम पर बैतूल की एक युवती को राजस्थान में बेच दिया गया. आरोपियों ने साढ़े चार लाख में सौदा कर युवती की अधेड़ से शादी करवा दी. आठनेर पुलिस ने इंदौर से नकली मां-बाप को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि मामले में 3 लोग अब भी फरार हैं. 

बैतूल के एएसपी श्रद्धा जोशी ने बताया कि  14 सितंबर को थाना क्षेत्र के  एक गांव की युवती ने  पुलिस थाने में रोजगार के बहाने राजस्थान के गंगापुर भीलवाड़ा ले जाकर शादी कराने और दुराचार करने के आरोप में एफआईआर दर्ज कराई थी. बताया जा रहा है कि युवती की रिश्तदार कमलती उसे पहले इंदौर ले गई, जहां रोजगार के नाम पर उसे एक हॉस्पिटल में नौकरी दिलवाकर काम करवाती रही. लेकिन योजनाबद्ध तरीके से कुछ दिन बाद कमलती और झालरिया दंपति उसे राजस्थान के गंगापुर ले गए, जहां युवती को साढ़े चार लाख रुपये में बेचकर उसकी कमलेश अग्रवाल से शादी करवा दी गई. 

ये भी पढ़ें: नेताओं की बदजुबानी! “सुन रे भैया कैलाशिया..तेरा चेहरा रावण की तरह और नाक पकौड़े जैसी’’

पुलिस ने मामले में दो आरोपी दिलीप झालरिया और उसकी पत्नी नीतू झालरिया को इंदौर से गिरफ्तार किया है. इस मामले में एक आरोपी  कमलती बाई पहले ही गिरफ्तार हो चुकी है, जबकि युवती से जबरन शादी करके दुराचार करने वाला आरोपी कमलेश अग्रवाल, दिलीप और बंटी फरार है. पुलिस टीम लगातार आरोपियों को पकड़ने के लिए दबिश दे रही है.

WATCH LIVE TV: 

 

Trending news