मोस्ट वांटेड गैंगेस्टर विकास दुबे की तलाश में चंबल इलाके में भी सर्च अभियान जारी

डीएसपी बताया कि विकास दुबे के भिंड और चंबल इलाके में छिपे होने का इनपुट मिला था. इसलिए चंबल इलाके के बियाबानबान बीहडों से लेकर हाइवे पर दिन-रात तलाशी की जा रही है.

मोस्ट वांटेड गैंगेस्टर विकास दुबे की तलाश में चंबल इलाके में भी सर्च अभियान जारी

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर के बिकरू गांव से 8 पुलिस कर्मियों की हत्या कर फरार हुए गैंगेस्टर विकास दुबे की तलाश में चंबल इलाके के बियानबानबान में तलाशी ली गई. साथ ही उसकी गिरफ्तारी के लिए इस हाइवे पर भी दिन-रात सघन चेकिंग की जा रही है. इस बात की जानकारी भिंड डीएसपी नेहा गौर ने दी.

डीएसपी ने बताया कि विकास दुबे के भिंड और चंबल इलाके में छिपे होने का इनपुट मिला था. इसलिए चंबल इलाके के बियाबानबान बीहडों से लेकर हाइवे पर दिन-रात तलाशी की जा रही है. उन्होंने कहा कि विकास दुबे से किसी भी स्थिति में निपटा जा सके इसके लिए पुलिस वालों को रायफल्स भी दी गई हैं.

CG: अमित जोगी में मिले कोरोना के लक्षण, 14 दिन के लिए खुद को किया होम क्वॉरंटीन

आपको बता दें कि कानपुर के बिकरू गांव में मोस्ट वांटेड गैंगेस्टर विकास दुबे की गिरफ्तारी के लिए गई पुलिस टीम पर विकास और उसके साथियों ने हमला कर दिया. इससे 8 पुलिस कर्मियों की मौत हो गई थी. घटना को अंजाम देने के बाद से ही विकास फरार है. लेकिन 50 घंटे से ज्यादा बीत जाने के बाद भी उसे गिरफ्तार नहीं किया जा सका है.

Watch Live TV-