पत्नी को वापस बुलाने मां-बेटे ने रचा नकली शादी का Drama, उल्टा पड़ा दांव, अब लग रहे कोर्ट के चक्कर
Advertisement

पत्नी को वापस बुलाने मां-बेटे ने रचा नकली शादी का Drama, उल्टा पड़ा दांव, अब लग रहे कोर्ट के चक्कर

पत्नी को मायके से वापस बुलाने के लिए पति ने अपनी ही मां के साथ नकली शादी का ड्रामा किया, ताकि पत्नी घर वापस लौट आए. लेकिन पति का यह दांव उल्टा पड़ा और अब वह कोर्ट के चक्कर कांटने को मजबूर है. 

सांकेतिक तस्वीर

प्रमोद शर्मा/भोपालः राजधानी भोपाल से एक बेहद अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. जहां एक पति ने अपनी पत्नी को घर बुलाने का ऐसा तरीका अपनाया जो चर्चा का विषय बना गया. खास बात यह है कि पति के इस तरीके से पत्नी तो घर नहीं लौटी लेकिन पति को फैमिली कोर्ट के चक्कर काटने को मजबूर होना पड़ रहा है.

यह पूरा मामला
दरअसल, भोपाल के फैमिली कोर्ट में एक चौंकाने वाला मामला पहुंचा है, जिसे सुनकर सब हैरान है. काउंसलर शैल अवस्थी ने बताया कि एक पति-पत्नी के बीच विवाद की शुरूआत सास-बहू के झगड़े से हुई. सास बहू की नोक-झोंक के चलते बहू मायके चली गई. पति को लगा पत्नी कुछ दिनों में वापस आ जाएगी. जब ऐसा नहीं हुआ तो उसने फोन पर पत्नी को बहुत समझाने की कोशिश की. फिर भी पत्नी वापस नहीं लौटी. ऐसे में उसने पत्नी को वापस बुलाने का जो तरीका अपनाया वह बेहद अजीब था.

ये भी पढ़ेंः पैसा डबल करने का लालच देती थी यह कंपनी, फैला रखा था पूरा मायाजाल, इस तरह खुला राज....

मां-बेटे ने रचा शादी का ढोंग
पति के लाख समझाने के बाद भी पत्नी जब घर वापस नहीं लौटी तो उसने दूसरी शादी का ड्रामा किया. खास बात यह है कि युवक ने अपनी मां के ही साथ नकली शादी का ढोंग किया. युवक ने मां को दुल्हन की तरह सजाकर घूंघट डालकर उसके साथ फोटो निकाली. दोनों ने शादी की तरह रस्में करते हुए एक साथ कई फोटो निकाली और यह फोटो युवक ने अपनी पत्नी को भेज दी.

पत्नी को भेजी फोटो-लिखा चेहरा देखने के लिए देना पड़ेगा पैसा
मां को दुल्हन बनाकर खीचीं फोटो पति ने अपनी पत्नी को भेजी और लिखा उसकी नई दुल्हन का चेहरा देखने के लिए पैसा देना पड़ेगा. युवक को उम्मीद थी कि पत्नी, पति की दूसरी शादी से डरकर ससुराल वापस आ जाएगी. लेकिन यहीं उसका दांव उल्टा पड़ गया. पत्नी को जब यह पता लगा कि पति की दूसरी पत्नी बनने का नाटक कोई और नहीं बल्कि उसकी ही सास कर रही हैं तो मामला बिगड़ गया.

ये भी पढ़ेंः आंख फड़कने के क्या होते हैं संकेत? सामुद्रिक शास्त्र और मेडिकल दोनों के हिसाब से यहां जानिए

इंजीनियर की रिश्तों में इंजीनियरिंग की चाल पड़ी उल्टी
काउंसलर शैल अवस्थी के अनुसार पति असिस्टेंट इंजीनियर है. डेढ़ साल पहले ही दोनों की शादी हुई थी. लेकिन अपनी पत्नी को मनाने के लिए उसकी  इंजीनियरिंग की चाल उल्टी पड़ी, पत्नी को घर लाने के लिए नकली शादी का जो ड्रामा उसने किया था, उससे नाराज पत्नी फैमली कोर्ट पहुंच गयी. जिसके बाद इंजीनियर को फैमली कोर्ट के चक्कर काटने पड़ रहे हैं.

कोर्ट में चल रही काउंसलिंग
हालांकि पति-पत्नी के इस मामले की काउंसलिंग अब कोर्ट में चल रही है. लेकिन पति ने अपनी पत्नी को मनाने के लिए जो तरीका अपनाया वह चर्चा का विषय बना हुआ है. क्योंकि पति को उम्मीद थी कि पत्नी घर लौट आएगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ और अब वह कोर्ट के चक्कर लगा रहा है.

ये भी पढ़ेंः जानिए क्यों कड़ाके की ठंड में मजदूरों के साथ जमीन पर बैठी डिप्टी कलेक्टर, हो रही तारीफ

WATCH LIVE TV

Trending news