''I m sorry papa मैं आपको न्याय नहीं दिला पाई'' कह युवती ने काटी नस, Video Viral

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के गोविंदपुरा क्षेत्र की एक युवती किरण राजपूत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें वो अपने हाथ की नस काटती नजर आ रही है. इस वीडियो को शेयर करने के साथ युवती ने सीएम शिवराज को भी टैग किया है.

''I m sorry papa मैं आपको न्याय नहीं दिला पाई'' कह युवती ने काटी नस, Video Viral
पिता को न्याय दिलाने के लिए युवती ने काटी नस
Play

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के गोविंदपुरा क्षेत्र की एक युवती किरण राजपूत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें वो अपने हाथ की नस काटती नजर आ रही है. इस वीडियो को शेयर करने के साथ युवती ने सीएम शिवराज को भी टैग किया है. इसके साथ ही उसने ट्वीट पर तीन पेज का एक सुसाइड नोट भी डाला है. इसमें उसने पिता के हत्यारों को सजा न दिला पाने का जिक्र किया है. साथ ही पुलिस पर आरोपियों को बचाने का आरोप भी लगाया है.

''I m sorry papa मैं आपको न्याय नहीं दिला पाई''
किरण राजपूत ने अपने सुसाइड नोट में लिखा ''आई लव यू मां, मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं. बहादुर बेटी नहीं बन सकी. मुझे माफ कर देना मैं आपको न्याय नहीं दिला सकी, आई एम सॉरी पापा. उसने अपने सुसाइड नोट में उन सभी पुलिस कर्मचारियों की भी नाम लिखें जिन्हें वह अपनी मौत का जिम्मेदार मानती है.''  किरण राजपूत ने अपना वीडियो अपलोड करते हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान को भी टैग किया है. नस काटने से पहले उसने बताया कि वह पिछले 6 महीने से सीएम शिवराज सिंह चौहान से मिलना चाहती है परंतु पुलिस वालों उसे मिलने नहीं दे रहे. पुलिस ने उसका केस बिगाड़ दिया है. युवती ने पुलिस पर भी आरोपियों को बचाने का आरोप लगाया है.

DIG ने दी युवती के आरोपों पर सफाई
ट्विटर पर युवती के पोस्ट के बाद पुलिस ने तत्काल उसे अस्पताल पहुंचाया. फिलहाल अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है. वहीं भोपाल DIG इरशाद वली ने युवती के ट्वीट पर जवाब देते हुए कहा कि युवती के पिता की हत्या मामले में 12 आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जा चुकी है. सभी आरोपियों को जेल भेजा जा चुका है.

ये भी पढ़ें: कांग्रेस MLA को फ्रांस नहीं, लव जेहाद के विरोध में करना चाहिए था प्रदर्शन- रामेश्वर शर्मा

किरण राजपूत ने पहले भी अपलोड किया था वीडियो
आपको बता दें कि इससे पहले 30 अक्टूबर को भी किरण राजपूत ने एक वीडियो अपलोड किया था. उसने बताया था कि उसके पिता की हत्या कर दी गई है. वह न्याय मांगने के लिए दर-दर भटक रही है. उस वीडियो में किरण राजपूत के पीछे उसकी मां और उसका छोटा भाई भी दिखाई दे रहा है. उसने अपील की थी कि उसे एक बार सीएम शिवराज सिंह चौहान से मिलने दिया जाए.

WATCH LIVE TV: