भोपालः डेंगू से जूझ रहे पति को मृत समझकर गर्भवती महिला ने 4 मंजिला बिल्डिंग से लगाई छलांग, मौत
Advertisement

भोपालः डेंगू से जूझ रहे पति को मृत समझकर गर्भवती महिला ने 4 मंजिला बिल्डिंग से लगाई छलांग, मौत

गायत्री की मौत के 3 घंटे बाद बिना आंख खोले दोनों बच्चों ने भी दम तोड़ दिया और उसके कुछ देर बाद मनोज की भी जान चली गई.

प्रतीकात्मक तस्वीर

भोपालः राजधानी भोपाल के कोलार में रहने वाली एक गर्भवति महिला को जब उसके पति की हालत बिगड़ने का पता लगा तो उसने 4 मंजिला निर्माणाधीन बिल्डिंग से कूदकर अपनी जान दे दी. बिल्डिंग से महिला के गिरने पर आस-पड़ोसियों ने उसे अस्पताल पहुंचाया जहां उसने जुड़वा बच्चों को जन्म देने के बाद दम तोड़ दिया. वहीं अस्पताल में भर्ती महिला के पति और दोनों बच्चों ने भी महिला की मौत के तीन घंटे कदे अंदर ही दम तोड़ दिया. बता दें मृतक मनोज और पत्नी गायत्री दोनों ही मुलताई के रहने वाले थे और भोपाल में काम के सिलसिले में कोलार के स्वरूप साईंनाथ नगर में रहते थे.

यश पाठे सुसाइड केस में मुख्य आरोपी श्रुति शर्मा और आकाश सोनी को मिली जमानत

4 मंजिला बिल्डिंग से कूदी महिला
महिला के भाई के मुताबिक कुछ दिनों पहले ही मनोज को खराब तबीयत के चलते उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां डॉक्टर्स ने उसे डेंगू होने की बात बताई थी. जिसके चलते वह 12 नवंबर से बंसल अस्पताल में भर्ती था, लेकिन पत्नी गायत्री के गर्भवति होने के चलते उसने उसे अस्पताल आने से मना किया था. जिसके कारण उसका भाई उसके साथ अस्पताल में रुकता था. सोमवार को भाई मनोज की तबीयत बिगड़ने पर तरुण ने भाभी गायत्री को फोन कर अस्पताल आने को कहा, जिससे गायत्री को लगा कि मनोज की सांसे थम चुकी हैं और उसने 4 मंजिला बिल्डिंग से कूदकर अपनी जान दे दी.

MOMO GAME: ब्लू व्हेल के बाद आया खतरनाक सुसाइड चैलेंज, WhatsApp के इस नंबर से रहें सावधान

3 घंटे बाद दोनों बच्चों की मौत
बता दें मृतक मनोज और गायत्री ने 10 साल पहले प्रेम विवाह किया था, जिसके बाद कार फायनेंस का काम शुरू करते हुए मनोज पत्नी गायत्री के साथ भोपाल में ही रहने लगा. तरुण ने जब गायत्री को फोन कर जल्दी अस्पताल आने को कहा तो उसे लगा कि मनोज की मौत हो चुकी है, जिसके चलते गायत्री घर से निकली और तीन घर छोड़कर एक निर्माणाधीन बिल्डिंग की चौथी मंजिल से कूद गई. खून से लथ-पथ गायत्री को पड़ोसियों ने जब अस्पताल पहुंचाया जहां गायत्री ने दो जुड़वा बच्चों को जन्म दिया. जिसके बाद गायत्री की मौत हो गई. वहीं गायत्री की मौत के 3 घंटे बाद बिना आंख खोले दोनों बच्चों ने भी दम तोड़ दिया और उसके कुछ देर बाद मनोज की भी जान चली गई.

Trending news