भोपाल: घर के अंदर से मिली ज्वाइंट कलेक्टर की 2 दिन पुरानी लाश, मंत्रालय में थी तैनाती

खबर के मुताबिक ज्वाइंट कलेक्टर की पत्नी से अनबन थी. इसके चलते उनके बीच काफी दिनों से बातचीत बंद थी और दोनों अलग-अलग फ्लोर में रहते थे. उनका डुप्लेक्स घर था. 

भोपाल: घर के अंदर से मिली ज्वाइंट कलेक्टर की 2 दिन पुरानी लाश, मंत्रालय में थी तैनाती
ज्वाइंट कलेक्टर लखन टेकाम

भोपाल: राजधानी में भोपाल स्थित बागगुगालिया में रहने वाले ज्वाइंट कलेक्टर लखन टेकाम की संदिग्ध परिस्थियों में घर के अंदर 2 दिन पुरानी लाश मिली है. उनकी तैनाती मंत्रालय में थी. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले में जांच कर रही है. फिलहाल अभी तक मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है.

आत्मनिर्भर मध्य प्रदेश वेबिनार से निकले पांच मूल मंत्र, 1 सितंबर से लागू होगा रोडमैप

खबर के मुताबिक ज्वाइंट कलेक्टर की पत्नी से अनबन थी. इसके चलते उनके बीच काफी दिनों से बातचीत बंद थी और दोनों अलग-अलग फ्लोर में रहते थे. उनका डुप्लेक्स घर था. इससे पहले वे अफसरों की पॉश कॉलोनी चार इमली में रहते थे हाल ही में अपने घर में शिफ्ट हुए थे. जब दो दिनों तक ज्वाइंट कलेक्टर ने गेट नहीं खोला तो पत्नी को ही अनहोनी की आशंका हुई. इसके बाद पत्नी ने उन्हें कॉल किया, जोकि बंद मिला.

लगातार फोन मिलाने के बाद भी जब फोन बंद मिला तो पत्नी ने दरवाजा खटखटाया, लेकिन फिर भी अंदर से कोई जवाब नहीं आया तो पत्नी ने इसकी सूचना पड़ोसियों को दी. पड़ोसियों की मदद से उन्होंने दरवाजा खुलवाया. अंदर जाकर देखा तो लखन मृत हालत में पड़े थे.

युवा और अनुभवी नेताओं के बीच अटक रही है बीजेपी कार्यसमिति, CM शिवराज कई नामों पर नहीं हैं राजी 

फिलहाल पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा.

Watch Live TV-