BHOPAL LOCKDOWN: आरिफ मसूद को नरोत्तम मिश्रा का जवाब, कहा- धर्म देखकर नहीं आती बीमारी

आपको बता दें कि कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद ने त्योहार के दौरान भोपाल में लॉकडाउन लागू करने का विरोध कर रहे हैं. उन्होंने शिवराज सरकार को आंदोलन की चेतावनी दी है. 

BHOPAL LOCKDOWN: आरिफ मसूद को नरोत्तम मिश्रा का जवाब, कहा- धर्म देखकर नहीं आती बीमारी
मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा.

भोपाल: कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद के भोपाल में 24 जुलाई से 3 अगस्त तक लॉकडाउन लागू करने का विरोध करने पर मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने प्रतिक्रिया दी है. नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि हर विषय पर राजनीति ठीक नहीं है. लोगों की जान की सुरक्षा पहली प्राथमिकता है. गृह मंत्री ​नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि सरकार जो भी कर रही है जनता के लिए कर रही है. सरकार निर्णय त्योहार और धर्म के आधार पर नहीं लेती. सभी अपने घरों में रहकर ही त्योहार बनाएं.

भोपाल में लॉकडाउन का कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद ने किया विरोध, दी आंदोलन की चेतावनी

आपको बता दें कि कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद ने त्योहार के दौरान भोपाल में लॉकडाउन लागू करने का विरोध कर रहे हैं. उन्होंने शिवराज सरकार को आंदोलन की चेतावनी दी है. नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि लॉकडाउन के लिए मध्य प्रदेश गृह विभाग विस्तृत गाइडलाइन जारी करेगा. केवल भोपाल नहीं प्रदेश में कई जगह लॉकडाउन लागू किया गया है. उन्होंने कहा कि धर्म और त्योहार देखकर बीमारी नहीं आती और न ही त्योहार के कारण निर्णय लिया गया है. गृह मंत्री ने कहा कि सरकार की पहली प्राथमिता लोगों का स्वास्थ्य है. नरोत्तम मिश्रा ने लोगों से सावधानी रखने की अपील की.

कोरोना ने बढ़ाया MP विधानसभा उपचुनाव का बजट, 21 की जगह 71 करोड़ खर्च होने का अनुमान

मध्य प्रदेश विधानसभा की 26 सीटों के लिए होने वाले उपचुनाव में कांग्रेस के मतपत्र से वोटिंग कराने की मांग को गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने हार के पहले की हताशा बताया. उन्होंने कहा कि मतपत्र से कोरोना फैलने का खतरा ज्यादा है. गृह मंत्री ने मध्य प्रदेश के लोगों से कहा कि राज्य में कोरोना का इलाज पूरी तरह मुफ्त है. उन्होंने लोगों से नहीं घबराने की अपील की. नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कोरोना की चेन तोड़नी जरूरी है, तभी हालात बेहतर हो सकेंगे.

WATCH LIVE TV