भोपाल पुलिस की लोगों से अपील- घर में ही अदा करें ईद की नमाज, अफवाहों पर न दें ध्यान
Advertisement

भोपाल पुलिस की लोगों से अपील- घर में ही अदा करें ईद की नमाज, अफवाहों पर न दें ध्यान

एसपी धर्मवीर यादव ने कहा कि भोपाल पुलिस सोशल मीडिया पर लगातार निगरानी रख रही है. भ्रामक और गलत जानकारी फैलाने वालों के खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाएगा.

सांकेतिक तस्वीर.

भोपाल: भोपाल पुलिस ने ईद को लेकर असामाजिक तत्वों द्वारा फैलाए जा रहे फर्जी ऑडियो संदेशों को लेकर अलर्ट जारी किया है. पुलिस ने साफ कहा है कि कोरोना वायरस को ध्यान में रखकर इस बार ईद पर शहर के मस्जिद नहीं खुलेंगे. पुलिस ने सभी लोगों से ईद की नमाज अपने घरों से ही अदा करने की अपील की है. पुलिस ने कहा है कि कोई भी मस्जिद या ईदगाह पर नमाज पढ़ने के लिए न पहुंचे. 

भोपाल में मस्जिदों के खुलने को लेकर अफवाह
भोपाल एसपी धर्मवीर यादव के अनुसार शहर में कुछ असामाजिक तत्वों ने ऑडियो संदेशों के माध्यम से अफवाह फैलाई थी कि बाग फरहत अफजा, बड़ी मस्जिद, सोनिया गांधी कॉलोनी वाली मस्जिद, ऐशबाग की चारमीनार वाली मस्जिद, आरिफ नगर की बड़ी वाली मस्जिद में ईद की नमाज अदा की जाएगी.

छत्तीसगढ़ में बढ़ रहा कोरोना का प्रकोप, सामने आए 5 नए मामले, कुल 155 एक्टिव केस

पुलिस ने लोगों से ईद की नमाज को लेकर अपील
एसपी ने कहा यह ऑडियो संदेश पूरी तरह से फर्जी है. भोपाल प्रशासन ने ईद की नमाज के लिए मस्जिदों को खोलने की छूट बिल्कुल नहीं दी है. उन्होंने अपील की कि लोग लॉकडाउन का पालन करें और अपने घरों में ही ईद की नमाज अदा करें और कोरोना संक्रमण से बचे.

शहर काजी की भी लोगों से घर में रहने की अपील
भोपाल शहर काजी मुश्ताक अली नदवी ने भी एक वीडियो संदेश जारी कर लोगों से अपील की है कि वे अपने-अपने घरों में ही ईद की नमाज पढ़ें. एसपी धर्मवीर यादव ने कहा कि भोपाल पुलिस सोशल मीडिया पर लगातार निगरानी रख रही है. भ्रामक और गलत जानकारी फैलाने वालों के खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाएगा.

WATCH LIVE TV

Trending news