MP: इस बार सरकारी लोकार्पण समारोह के आमंत्रण कार्ड में है सिंधिया का नाम
Advertisement

MP: इस बार सरकारी लोकार्पण समारोह के आमंत्रण कार्ड में है सिंधिया का नाम

मध्य प्रदेश सरकार ने अपनी पिछली गलती को लगता है सुधार लिया है.

(फाइल फोटो)

शिवपुरी: मध्य प्रदेश सरकार ने अपनी पिछली गलती को लगता है सुधार लिया है. यही कारण है कि शिवपुरी जिले में आयोजित एक कार्यक्रम के आमंत्रण कार्ड में गुना से कांग्रेस के लोकसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया का भी नाम है. शिवपुरी जिला के पिछोर में सोमवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की मौजूदगी में शिलान्यास समारोह का आयोजन किया गया है. कार्यक्रम में शिवपुरी के जिला प्रशासन ने ज्योतिरादित्य को भी बुलाया है. जिला प्रशासन की ओर से छपवाए गए आमंत्रण कार्ड में ज्योतिरादित्य का भी नाम है. कार्यक्रम के आधिकारिक कार्ड में सिंधिया के अलावा उनकी बुआ और खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया को भी विशिष्ट अतिथि के रूप में आमंत्रित किया गया है. 

गौरतलब है कि गुना में राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के कार्यक्रम में ज्योतिरादित्य सिंधिया को आमंत्रित नहीं किया गया था. इसके अलावा लोकार्पण पट्टिका से भी उनका नाम गायब था. इस पर कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया द्वारा लोकसभा में विशेषाधिकार हनन का मामला लाया गया था. जिस पर केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने संसद में माफी मांगी थी. अब सिंधिया का नाम आमंत्रण पत्र पर दिया गया है, देखना है कि सिंधिया इस कार्यक्रम में आते हैं या नहीं. 

वहीं, कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जन आशीर्वाद यात्रा पर तंज कसते हुए कहा है कि आशीर्वाद खरीदा नहीं जाता है, वे जन आशीर्वाद नहीं बल्कि मजाक या यूं कहें कि कॉमेडी यात्रा निकाल रहे हैं. कमलनाथ ने रविवार को कहा, "देश और प्रदेश की आर्थिक स्थिति का बुरा हाल है, राज्य में हर वर्ग परेशान है, लोगों को लुभाने के लिए उन्हें अपनी मांगों और समस्याओं का आवेदन लेकर बुलाया जा रहा है, शिवराज जन आशीर्वाद नहीं कॉमेडी यात्रा निकाल रहे हैं." आपको बता दें कि चुनावी साल में बीजेपी और कांग्रेस नेताओं के बीच जुबानी जंग काफी बढ़ गई है. हाल ही में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को देशद्रोही कहा था. इसके बाद दिग्विजय सिंह अपने समर्थकों के साथ गिरफ्तारी देने भी पहुंचे थे. हालांकि पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार करने से इनकार कर दिया था.  

(इनपुट आईएएनएस से)

Trending news