भोपालः तेज रफ्तार ने ली प्लाटून कमांडर सहित 2 की जान, दो अन्य घायल
Advertisement

भोपालः तेज रफ्तार ने ली प्लाटून कमांडर सहित 2 की जान, दो अन्य घायल

भोपाल के रातीबढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत सीहोर रोड पर बियर फेक्ट्री के पास एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई.

भोपाल के रातीबढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत भीषण सड़क हादसा (प्रतीकात्मक फोटो)

नई दिल्लीः भोपाल के रातीबढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत सीहोर रोड पर बियर फेक्ट्री के पास एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई. इस हादसे में एक प्लाटून कमांडर सहित 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि अन्य दो व्यक्ति बुरी तरह से घायल हो गए. बता दें कि भोपाल के जिस क्षेत्र में यह एक्सीडेंट हुआ है वहां तीन दिन से लगातार एक्सीडेंट हो रहे हैं. इलाके में एक दिन पहले ही एक और एक्सीडेंट हुआ था जिसमें एक युवक की मौत हो गई थी. वहीं परसों रात हुए एक्सीडेंट में मां-बेटे ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था. बता दें इस इलाके में पुलिस की गश्त रहती है. इसके बाद भी गाड़ियों की रफ्तार पर ब्रेक नहीं लग रहा. जिसके चलते आए दिन इस इलाके में एक्सीडेंट होते रहते हैं.

  1. भोपाल के रातीबढ़ में भीषण सड़क हादसा
  2. हादसे में प्लाटून कमांडर सहित 2 की मौत
  3. दो अन्य घायलों की हालत गंभीर

पेड़ से जा टकराई तेज रफ्तार कार
जानकारी के मुताबिक हादसा गाड़ी की तेज रफ्तार के चलते हुआ है. कार की पेड़ से भिड़ंत इतनी भीषण थी कि कार के पेड़ से टकराते ही कार के परखच्चे उड़ गए. दरअसल, भोपाल के रातीबढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत सीहोर रोड पर ये सड़क हादसा हुआ. सूत्रों की मानें तो कार की रफ्तार बहुत ज्यादा थी. जिसके चलते कार चालक घटना के वक्त कार को नियंत्रित नहीं कर पाया और कार पेड़ से जा टकराई. हादसे के वक्त कार में चार लोग मौजूद थे जिनमें से दो की मौके पर ही मौत हो गई. बाकि दो घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनका इलाज चल रहा है.

घायल में से एक कोमा में
बता दें कार में मौजूद मृत युवकों का नाम सागर और अशोक है. जिनमें से सागर प्लाटून कमांडर हैं. बाकि के दो घायलों में से एक व्यक्ति कोमा में है जबकि दूसरे की हालत गंभीर बताई जा रही है. दरअसल, भोपाल में सीहोर रोड पर पहले भी काफी हादसे हो चुके हैं. यहां पिछले तीन दिनों से लगातार तीन एक्सीडेंट हो चुके हैं जिनमें कल हुए एक्सीडेंट में एक युवक की मौत हो गई तो परसों हुए एक्सीडेंट में मां-बेटे की जान चली गई.

Trending news